राजस्थान में ड्रग्स तस्करों के हौसले बुलंद, प्रतापगढ़ पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार की फायरिंग और फिर...

आरोपियों के पीछे फिल्मी स्टाइल में ृपुलिस की दो जीप लग गई. इसपर पिकअप में सवार तस्करों का पीछा कर रही पुलिस पर तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के बाद भी पुलिस ने तस्करों का पीछा करना जारी रखा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
m

Rajasthan News: राजस्थान में मादक पदार्थ तस्करों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, बीती रात प्रतापगढ़ में पुलिस पर फायरिंग करने और पुलिस जीप को टक्कर मारकर फरार होने में तस्कर कामयाब रहें. पूर्व में भी मादक पदार्थ तस्करों द्वारा पुलिस पर फायरिंग के मामले सामने आ चुके हैं. फिलहाल पुलिस फरार तस्करों की तलाश में जुटी है. छोटीसादड़ी डीएसपी गोपाल लाल हिंडोनिया ने बताया कि धोलापानी थाना पुलिस टीम द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर नाकाबंदी की जा रही थी.

इसी दौरान रमभावली की ओर से एक बिना नंबर की पिकअप आती हुई दिखाई दी, जिसको पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया. पिकअप तेज रफ्तार से नाकाबंदी तोड़कर भाग गई. 

Advertisement

धोलापानी थाना पुलिस की टीम ने जीप से पिकअप का पीछा किया और आगे छोटीसादड़ी थाना पुलिस को भी सूचना दी गई. पिकअप चालक पिकअप को हाईवे से उतारकर इधर-उधर घूमता हुआ, वापस राष्ट्रीय राजमार्ग 56 की गोमाना ब्रिज पर चढ़ गया.

Advertisement

आरोपी चालकों ने फिल्मी स्टाइल में मारी टक्कर

आरोपियों के पीछे फिल्मी स्टाइल में छोटीसादड़ी पुलिस की दो जीप लग गई. इसपर पिकअप में सवार तस्करों का पीछा कर रही पुलिस के जीप पर तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के बाद भी पुलिस ने तस्करों का पीछा करना जारी रखा. इस दौरान नरसा खेड़ी गांव के नजदीक पिकअप से दो कट्टे नीचे गिर गए. पुलिस पीछा कर रही थी, लेकिन बाड़ी गांव के निकट अचानक से पिकअप चालक ने गाड़ी को रोक कर पीछा कर रही एक पुलिस जीप को रिवर्स लेकर जोरदार टक्कर मार दी. जिससे पुलिस जीप का रेडिएटर फट गया और जीप रुक जाने से रास्ता भी जाम हो गया. 

Advertisement

पुलिस ने जब्त किया डोडा-चूरा

जीप रुकने से पुलिस के दूसरे वाहन आगे नहीं निकल पाए और तस्कर पिकअप लेकर मौके से फरार हो गए. बाद में पुलिस ने सड़क पर गिरे दोनों कट्टे की तलाशी ली तो उसमें अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था, जिसका वजन किया गया तो वह 25 किलो 650 ग्राम निकला. इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अफीम डोडा चूरा जब्त कर लिया. पुलिस ने फरार तस्करों के राजकार्य में बाधा और पुलिस पर फायरिंग करने का मामला भी दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस फरार तस्करों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में शिकार हुए हिरणों का स्मारक बनवाएंगे ग्रामीण, साधु-संतों की तरह दी समाधि, लगाया हलवे-चने का भोग  

Topics mentioned in this article