विज्ञापन

राजस्थान में ड्रग्स तस्करों के हौसले बुलंद, प्रतापगढ़ पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार की फायरिंग और फिर...

आरोपियों के पीछे फिल्मी स्टाइल में ृपुलिस की दो जीप लग गई. इसपर पिकअप में सवार तस्करों का पीछा कर रही पुलिस पर तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के बाद भी पुलिस ने तस्करों का पीछा करना जारी रखा.

राजस्थान में ड्रग्स तस्करों के हौसले बुलंद, प्रतापगढ़ पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार की फायरिंग और फिर...
meta AI (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: राजस्थान में मादक पदार्थ तस्करों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, बीती रात प्रतापगढ़ में पुलिस पर फायरिंग करने और पुलिस जीप को टक्कर मारकर फरार होने में तस्कर कामयाब रहें. पूर्व में भी मादक पदार्थ तस्करों द्वारा पुलिस पर फायरिंग के मामले सामने आ चुके हैं. फिलहाल पुलिस फरार तस्करों की तलाश में जुटी है. छोटीसादड़ी डीएसपी गोपाल लाल हिंडोनिया ने बताया कि धोलापानी थाना पुलिस टीम द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर नाकाबंदी की जा रही थी.

इसी दौरान रमभावली की ओर से एक बिना नंबर की पिकअप आती हुई दिखाई दी, जिसको पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया. पिकअप तेज रफ्तार से नाकाबंदी तोड़कर भाग गई. 

धोलापानी थाना पुलिस की टीम ने जीप से पिकअप का पीछा किया और आगे छोटीसादड़ी थाना पुलिस को भी सूचना दी गई. पिकअप चालक पिकअप को हाईवे से उतारकर इधर-उधर घूमता हुआ, वापस राष्ट्रीय राजमार्ग 56 की गोमाना ब्रिज पर चढ़ गया.

आरोपी चालकों ने फिल्मी स्टाइल में मारी टक्कर

आरोपियों के पीछे फिल्मी स्टाइल में छोटीसादड़ी पुलिस की दो जीप लग गई. इसपर पिकअप में सवार तस्करों का पीछा कर रही पुलिस के जीप पर तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के बाद भी पुलिस ने तस्करों का पीछा करना जारी रखा. इस दौरान नरसा खेड़ी गांव के नजदीक पिकअप से दो कट्टे नीचे गिर गए. पुलिस पीछा कर रही थी, लेकिन बाड़ी गांव के निकट अचानक से पिकअप चालक ने गाड़ी को रोक कर पीछा कर रही एक पुलिस जीप को रिवर्स लेकर जोरदार टक्कर मार दी. जिससे पुलिस जीप का रेडिएटर फट गया और जीप रुक जाने से रास्ता भी जाम हो गया. 

पुलिस ने जब्त किया डोडा-चूरा

जीप रुकने से पुलिस के दूसरे वाहन आगे नहीं निकल पाए और तस्कर पिकअप लेकर मौके से फरार हो गए. बाद में पुलिस ने सड़क पर गिरे दोनों कट्टे की तलाशी ली तो उसमें अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था, जिसका वजन किया गया तो वह 25 किलो 650 ग्राम निकला. इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अफीम डोडा चूरा जब्त कर लिया. पुलिस ने फरार तस्करों के राजकार्य में बाधा और पुलिस पर फायरिंग करने का मामला भी दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस फरार तस्करों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में शिकार हुए हिरणों का स्मारक बनवाएंगे ग्रामीण, साधु-संतों की तरह दी समाधि, लगाया हलवे-चने का भोग  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में महिला के साथ छेड़छाड़, कलेक्टर टीना डाबी के संज्ञान में आने पर कार्रवाई
राजस्थान में ड्रग्स तस्करों के हौसले बुलंद, प्रतापगढ़ पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार की फायरिंग और फिर...
Thakur ji procession started from Raghunath temple of Banswara district, Jaljhulani Gyaras celebrated since 1100 years
Next Article
बांसवाड़ा में आज शहर भ्रमण पर निकलेंगे भगवान, 1100 साल से मनाई जाती है जलझूलनी ग्यारस
Close