धौलपुर में जमीन विवाद में दो पक्षों में दनादन चली गोलियां, कॉलोनी में दहशत, आरोपी फरार

धौलपुर में दोनों पक्षों ने एक दूसरे को टारगेट कर फायरिंग की. जिसके बाद से कॉलोनी में हड़कंप मच गया है. पुलिस आरोपियों को खोज रही है.

Advertisement
Read Time: 7 mins
Dholpur:

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर शहर के निहालगंज थाना इलाके में गुरुद्वारा रोड स्थित रामनगर कॉलोनी में भूखंड के विवाद को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया है. इस मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ कि दोनों पक्ष लाठी-डंडे एवं हथियारों से लैस होकर आमने-सामने हो गए. जानकारी के मुताबिक गुरुद्वारा रोड स्थित रामनगर कॉलोनी में कांस्टेबल लक्ष्मीकांत गुर्जर एवं पड़ोसी रविंद्र घुरैया में भूखंड के टुकड़े को लेकर पुराना विवाद चल रहा है. दोनों के मकान के बीच एक खाली प्लॉट पड़ा हुआ है. जिस पर दोनों पक्ष अपना-अपना हक जाता रहे हैं.

साथ ही दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ एवं गोलियां भी चलाई गई. दोनों पक्षों में हुई फायरिंग से कॉलोनी में दहशत फैल गई. मगर पुलिस के मौके पर पहुंचने से पूर्व ही दोनों पक्ष फरार हो गए.

खाली प्लॉट को लेकर पूर्व में भी दोनों पक्षों में झगड़े हो चुके हैं. गुरुवार को फिर से दोनों पक्ष प्लॉट के विवाद को लेकर आमने-सामने हो गए. मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि दोनों पक्षों के लोग पत्थर, लाठी डंडे एवं हथियार लेकर एक दूसरे पर हमलावर हो गए. साथ ही दोनों तरफ से जमकर पथराव भी किया गया. पथराव में एक फोर व्हीलर गाड़ी के शीशे टूट गए.

धौलपुर में दो परिवार में हुए पथराव में एक फोर व्हीलर गाड़ी के शीशे टूट गए.

वहीं मकान की खिड़कियां भी क्षतिग्रस्त हो गई. इसी दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे को टारगेट कर फायरिंग भी शुरू कर दी. फायरिंग से कॉलोनी में हड़कंप मच गया. गोलियों की आवाज सुनकर लोग घरों में भागने लग गए. दोनों पक्षों ने दीवारों पर भी गोलियां दागी. दीवारों पर साफ तौर पर गोलियों के निशान देखे जा सकते हैं.

दीवारों पर साफ तौर पर गोलियों के निशान.

मामले की सूचना कॉलोनी वासियों ने निहालगंज थाना पुलिस को दी है. घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी भोजाराम के पहुंचने से पूर्व ही दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए. थाना प्रभारी ने बताया दोनों पक्षों में पुराना जमीनी विवाद चल रहा है. पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों में फिर से एक बार झगड़ा देखने को मिला है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर गिरफ्तार किया जाएगा.

Advertisement

इसे भी पढ़े:Dholpur News: जमीनी विवाद में एक पुलिसकर्मी ने सास-बहू पर किया लाठी डंडों से जानलेवा हमला