विज्ञापन
This Article is From Dec 26, 2023

Dholpur News: जमीनी विवाद में एक पुलिसकर्मी ने सास-बहू पर किया लाठी डंडों से जानलेवा हमला

जमीनी विवाद के चलते एक पुलिसकर्मी ने सास और बहू की डंडों से जमकर पिटाई कर दी, पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि वर्दी का रोब दिखाते हुए पुलिस आए दिन उनके परिवार से लड़ाई करता रहता है. 

Dholpur News: जमीनी विवाद में एक पुलिसकर्मी ने सास-बहू पर किया लाठी डंडों से जानलेवा हमला
घायल बुजुर्ग की तस्वीर

Rajasthan News: धौलपुर सदर थाना क्षेत्र के जाटोली गांव में बीती रात जमीनी विवाद को लेकर पुलिसकर्मी ने सास-बहू पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुई दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल में परिजनों द्वारा भर्ती कराया गया है. हमलावर पुलिसकर्मी परिवार का सदस्य बताया जा रहा है. घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया है.

क्या है पूरा मामला

जिला अस्पताल में भर्ती कराई गई बुजुर्ग महिला वीरमती ने बताया परिवार के ही केदार सिंह से पुराना जमीनी विवाद चल रहा है. केदार सिंह पुलिसकर्मी होने की वजह से आए दिन मारपीट करता रहता है. बीती रात दोनों पक्षों में खेत के विवाद को लेकर मामूली विवाद हुआ था, उस दौरान महिला ने रजनी के साथ मारपीट शुरू कर दी. जब बुजुर्ग महिला वीरमति झगड़ा छुड़ाने पहुंची तो उनके भी पैर और सिर में डंडे मार दिए. आरोपी पुलिस कर्मी मारपीट कर मौके से फरार हो गया. गंभीर अवस्था में घायल सास बहू को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पीड़ित पक्ष ने नामजद आरोपी के खिलाफ सदर पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश कर दी है. 

आरोपी हुआ मौके से फरार

एएसआई यादराम ने बताया जाटोली गांव में खेत के विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. 2 महिलाओं के साथ मारपीट भी की गई है. दोनों महिलाओं को घायल अवस्था में जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. घायलों की रिपोर्ट पुलिस को मिल चुकी है. जिला अस्पताल में दोनों घायल महिलाओं के लिखित बयान लिए जाएंगे. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. फिलहाल घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो चुका है. आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिसकर्मी पर पहले भी लग चुके हैं आरोप

जिला अस्पताल में भर्ती कराई गई बुजुर्ग महिला वीरमति ने बताया पुलिसकर्मी केदार सिंह जमीनी विवाद को लेकर पहले भी इन लोगों के साथ मारपीट कर चुका है, आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस में कई मर्तबा शिकायत भी दर्ज कराई गई लेकिन दोषी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. आरोपी पुलिस अपनी वर्दी के रोब की वजह से आए दिन मारपीट करता रहता है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Rape News: 'तू मेरी न हुई तो किसी की न होगी', 3 आरोपियों ने नाबालिग लड़की को पिलाई शराब, फिर बारी-बारी किया दुष्कर्म

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Jaisalmer: घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हुए दो मासूम, 8 घंटे बाद पानी के टंके में तैरते मिले शव
Dholpur News: जमीनी विवाद में एक पुलिसकर्मी ने सास-बहू पर किया लाठी डंडों से जानलेवा हमला
recruitment examination candidates shirt-kurta Sleeves not cut board change rules
Next Article
भर्ती परीक्षा में अभ्यर्थियों की शर्ट-कुर्ते की नहीं काटी जाएगी बाजू, बोर्ड बदलेगा नियम  
Close