विज्ञापन

Rajasthan Politics: 'आदिवासी हमेशा से सनातनी थे' डूंगरपुर में मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने दिया बड़ा बयान

डूंगरपुर दौरे पर आए प्रभारी मंत्री ने कहा कि अंधेरी माता मंदिर के विकास कार्य के लिए वे मंदिर समिति को हर संभव मदद दिलाने का प्रयास करेंगे.

Rajasthan Politics: 'आदिवासी हमेशा से सनातनी थे' डूंगरपुर में मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने दिया बड़ा बयान
मंत्री बाबूलाल खराड़ी रविवार को अंधेरी माता मंदिर के जीर्णोद्धार समारोह में शामिल हुए.

Rajasthan Politics: राजस्थान वर्तमान सरकार के मंत्री बाबूलाल खराड़ी रविवार को डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. अपने इस दौरे के दौरान बाबूलाल खराड़ी अंधेरी माता मंदिर के जीर्णोद्धार समारोह में शामिल हुए. इस समारोह में मंत्री को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया. इसके बाद जब मंत्री वहां पहुंचने तो गांव वालों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया और भेंट स्वरूप एक तस्वीर दी. 

मंदिर को देंगे हर संभव मदद 

इसके बाद प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों को संबोधित किया और कहा कि अंधेरी माता मंदिर के विकास कार्य के लिए वे मंदिर समिति को हर संभव मदद दिलाने का प्रयास करेंगे. वहीं इस समारोह में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अतिरिक्त निजी सचिव शैलेश शर्मा, विधायक शंकरलाल डेचा, जिला प्रमुख सूर्या अहारी, प्रधान ईश्वरलाल सरपोटा ने भी बतौर अतिथि भाग लिया.

मंत्री बाबूलाल खराड़ी अंधेरी माता मंदिर के जीर्णोद्धार समारोह में शामिल हुए

मंत्री बाबूलाल खराड़ी अंधेरी माता मंदिर के जीर्णोद्धार समारोह में शामिल हुए

'आदिवासी हमेशा से थे सनातनी' 

मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने आगे कहा कि मंदिरों में जाने से विनम्रता आती है. अंधेरी माता मंदिर शक्ति पीठ पांडवों के समय से है. इस मंदिर में दर्शन करने वाले लोगों की मन्नत पूरी होती है. बाबूलाल खराड़ी ने आगे सनातन संस्कृति में पूर्ण आस्था रखने की बात करते हुए कहा कि कुछ लोग भ्रमित हो गए हैं, लेकिन वास्तविकता यह है कि आदिवासी हमेशा से सनातनी हिंदू है. इस क्षेत्र के मानगढ़ धाम, बेणेश्वर धाम और घोटिया आंबा इसके प्रमाण है.

मंत्री ने मंदिर विकास को लेकर हर संभव सहयोग की बात कही. वही शैलेश शर्मा ने अंधेरी माता मंदिर की महिमा के बारे में बताया. इसके बाद समारोह को बतौर अतिथि कई वक्ताओं ने संबोधित किया.

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान उपचुनाव पर दिल्ली में BJP नेताओं की बैठक, आज लगेगी उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर!

Rajasthan: SI भर्ती परीक्षा रद्द करने के खिलाफ राजकुमार रोत, बोले-सही लोगों की नौकरी बहाल करे सरकार 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
उपचुनाव से पहले टोंक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध, जिलाध्यक्ष बदलने का मांग
Rajasthan Politics: 'आदिवासी हमेशा से सनातनी थे' डूंगरपुर में मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने दिया बड़ा बयान
rajasthan youth congress president Abhimanyu Poonia writes letter to cm bhajanlal sharma to not cancel SI recruitment exam 2021
Next Article
SI भर्ती परीक्षा रद्द न करने की मांग तेज, अभिमन्यू पूनियां बोले- 100 दोषी बरी हो जाए, लेकिन...
Close