विज्ञापन
Story ProgressBack

Kirori Lal Meena: पहले मंत्री पद छोड़ने की बात, अब किरोड़ी लाल मीणा बोले - ''राजनीति छोड़ दूंगा, अगर हरीश मीणा...''

कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने टोंक में कहा कि आप लोगों ने सुखबीर सिंह जौनपुरिया को हरा दिया, लेकिन जिनको चुना है वो जनता से दूर रहते हैं.

Read Time: 2 mins
Kirori Lal Meena: पहले मंत्री पद छोड़ने की बात, अब किरोड़ी लाल मीणा बोले - ''राजनीति छोड़ दूंगा, अगर हरीश मीणा...''

Kirori Lal Meena: राजस्थान सरकार के कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि टोंक-सवाई माधोपुर के सांसद हरीश मीणा से अगर कोई उनका फ़ोन नंबर भी ले लें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. उन्होंने टोंक में कहा कि आपने ऐसे नेता को सांसद चुन लिया है जो कभी जनता के बीच आयेगा नहीं. आप लोगों ने जौनपुरिया जी को हरा दिया. 

किसान सम्मान निधि राज्यस्तरीय सम्मान समारोह में बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारत दुनिया का पहला देश है जहां किसान सम्मान निधि योजना लागू की गई और राजस्थान देश का पहला राज्य है जिसने किसान सम्मान निधि योजना में 2 हजार रुपये बढ़ा कर दिए. 

बजट किसानों के चेहरे पर ख़ुशी लाएगा 

किरोड़ी ने कहा कि किसानों को ऐसा बजट मिलेगा कि पूरे राजस्थान के किसानों के चेहरे पर खुशी का जाएगी. पहले टोंक के किसान आंदोलन करते थे अब 13 जिलो के हर बांध में पानी पंहुचाने का काम हमारी सरकार करेगी. बिजली ,पानी और किसान के लिए सब अच्छा होगा. 

किसानों के खाते में की 650 करोड़ रुपये की राशि ट्रांसफर 

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने आज टोंक में  राजस्थान के किसानों के लिये मुख्यमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का शुभारम्भ किया और प्रदेश के 65 लाख से अधिक किसानों को योजना के तहत प्रथम किश्त के रूप में 650 करोड़ रुपये से अधिक की राशि का सीधा उनके बैंक खातों में ट्रांसफर की. इतनी बड़ी राशि एक साथ ऑनलाइन ट्रांसफर करने वाला राजस्थान देश का पहला राज्य है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में नए जिले पर सियासत, कांग्रेस विधायक बोले-गंगापुर की जनता अपनी जान पर खेल जाएगी...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madan Dilawar: शिक्षामंत्री के पास फरियाद लेकर पहुंचा दिव्यांग टीचर, मदन दिलावर ने कर दी मुराद पूरी
Kirori Lal Meena: पहले मंत्री पद छोड़ने की बात, अब किरोड़ी लाल मीणा बोले - ''राजनीति छोड़ दूंगा, अगर हरीश मीणा...''
IAS Pari Bishnoi Shared pic on instagram sitting on sandy dunes wearing bindi on her forehead and Gaghra choli see photos
Next Article
माथे पर बिंदी, नीले घाघरे- चोली में रेतीले धोरों पर बैठी नजर आई IAS परी बिश्नोई, देखें तस्वीरें
Close
;