पूर्व मंत्री महेश जोशी के आवास पर ED की छापेमारी, सुबह 7 बजे से टीम पूर्व मंत्री से कर रही है पूछताछ

Enforcement Directorate Raid: ईडी राजस्थान में जल जीवन मिशन परियोजना में कथित अनियमितताओं के संबंध में छापेमारी कर रही है. ईडी की टीम तीसरी तीसरी बार बड़ी छापेमारी कर रही है. ईडी इससे पहले राजस्थान के 25 जगहों पर छापेमारी कर चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

ED Raid In Rajasthan: पूर्व राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे महेश जोशी के आवास पर आज सुबह ईडी ने छापेमारी की है. सुबह 7 बजे पूर्व मंत्री के आवास पर पहुंच प्रर्वतन निदेशालय (ED) की टीम पूर्व मंत्री से लगातार पूछताछ कर रही है. ईडी की यह छापेमारी 900 करोड़ के भ्रष्टाचार के मामले को लेकर की जा रही है. 

ईडी राजस्थान में जल जीवन मिशन परियोजना में कथित अनियमितताओं के संबंध में छापेमारी कर रही है. ईडी की टीम तीसरी तीसरी बार बड़ी छापेमारी कर रही है. ईडी इससे पहले राजस्थान के 25 जगहों पर छापेमारी कर चुकी हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व मंत्री महेश जोशी के आवास पर पहुंची ED की टीम की पहुंची और तब से लेकर अब तक ईडी की टीम पूर्व मंत्री से पूछताछ चल रही है. बता दें, 900 करोड़ रुपए के भ्रष्टाचार के मामले में ईडी IAS सुबोध अग्रवाल,जलदाय विभाग के तीन चीफ इंजीनियर केडी गुप्ता,आरके मीणा, दिनेश गोयल के आवास पर भी छापेमारी कर चुकी है.

गौरतलब है ईडी राजस्थान में जल जीवन मिशन परियोजना में कथित अनियमितताओं के संबंध में छापेमारी कर रही है. ईडी की टीम तीसरी तीसरी बार बड़ी छापेमारी कर रही है. ईडी इससे पहले राजस्थान के 25 जगहों पर छापेमारी कर चुकी हैं. आज ईडी की छापेमारी जयपुर और बांसवाड़ा समेत कई इलाकों में चल रही है. 

ये भी पढ़ें-राजस्थान पेपर लीक मामले में एक्टिव हुई ED, मास्टरमाइंड सुरेश साहू सहित 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Advertisement