शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बेटे पवन की क्रिकेट में एंट्री, बारां क्रिकेट एसोसिएशन में मिला ये पद

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बेटे पवन दिलावर को बारां क्रिकेट एसोसिएशन में निर्विरोध चुने गए. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Baran Cricket Association: राजस्थान में सत्ता बदलते ही क्रिकेट की पिच पर बीजेपी नेताओं के परिवारों के सदस्य बैटिंग करने की तैयारी में जुट गए है. बीजेपी सरकार में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बेटे पवन दिलावर की क्रिकेट में एंट्री हो गई. युवा मोर्चा के कोटा संभाग संयोजक पवन दिलावर बारां जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संपन्न चुनाव में निर्विरोध कोषाध्यक्ष चुने गए. चुनाव अधिकारी सूरजमल ने बताया कि कार्यकारिणी के रिक्त पदों के लिए आज चुनाव करवाया गया. केवल एक ही आवेदन होने के कारण पवन दिलावर को निर्विरोध जिला क्रिकेट एसोसिएशन का कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया.

बारां में क्रिकेट ग्राउंड बनाना प्राथमिकता

जिला क्रिकेट एसोसिएशन का कोषाध्यक्ष बनने के बाद पवन दिलावर ने कहा कि क्रिकेट की भलाई के लिए काम करना और क्रिकेट को आगे बढ़ाना प्राथमिकता है. बारां जहां से कोषाध्यक्ष बना हूं. वहां कोई क्रिकेट का ग्राउंड नहीं है. ऐसे में यहां क्रिकेट ग्राउंड बनाना मेरी प्राथमिकता है. 

हड़ौती से अमीन पठान भी रह चुके है आरसीए उपाध्यक्ष 

मदन दिलावर के पुत्र पवन दिलावर की क्रिकेट में हुई एंट्री होने से पहले कोटा के ही रहने वाले अमीन पठान जो आरसीए में उपाध्यक्ष रह चुके हैं वह अब कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. अमीन पठान के बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा है कि हाड़ौती से राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में कौन प्रतिनिधित्व करेगा. पवन दिलावर के क्रिकेट में एंट्री किए जाने के बाद संभावना जताई जा रही है कि हाड़ौती एक बार फिर क्रिकेट में अपना दखल देगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में दूसरे चरण की 13 सीटों पर कौन मारेगा बाजी? वोटिंग से समझिए कहां किसका पलड़ा भारी

Advertisement