विज्ञापन
Story ProgressBack

वैलेंटाइन डे के दिन की दोस्ती, अगले दिन घुमाने के बहाने जीजा के घर ले जाकर 7वीं की छात्रा का किया रेप

AJmer News: 14 फरवरी यानी कि वैलेंटाइन डे प्यार-मोहब्बत के लिए खास दिन है. लोग इस दिन अपने पार्टनर को गिफ्ट आदि देते हुए इसकी मुबारकबाद देते हैं. लेकिन इस दिन कई मनचले और शातिर किस्म के युवक अपनी गंदी हसरतों को पूरा करने में लगे रहते हैं.

Read Time: 2 min
वैलेंटाइन डे के दिन की दोस्ती, अगले दिन घुमाने के बहाने जीजा के घर ले जाकर 7वीं की छात्रा का किया रेप
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Ajmer Rape case: राजस्थान के अजमेर जिले से 7वीं की छात्रा के साथ रेप की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार यहां वैलेंटाइन डे के दिन आरोपी युवक ने लड़की से दोस्ती की. फिर अगले दिन घुमाने के बहाने उसे अपने जीजा के घर ले गया. जहां उसके साथ रेप किया. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. आदर्श नगर थाने के हेड कॉन्स्टेबल हरिराम ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिक छात्रा के परिजनों ने थाने पर पेश होकर एक रिपोर्ट दी. जिसमें बताया कि अजमेर के सुभाष नगर निवासी हर्षित ने उनकी नाबालिक बच्ची के साथ जबरन दुराचार किया है. जिस पर नियम अनुसार कार्रवाई कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. 

परिजनों की शिकायत पर आदर्श नगर थाना पुलिस ने अपने उच्च अधिकारियों के निर्देशन के बाद आरोपी हर्षित की तलाश शुरू की, और उसे गिरफ्तार किया.  

पुलिस से शिकायत में पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 14 फरवरी के दिन युवक ने नाबालिक से पहले दोस्ती की. फिर उसे अपनी मीठी-मीठी बातों में उलझा कर अगले ही दिन अपने जीजा के घर ले गया और उसके साथ जबरन दुराचार किया.

इस मामले में छात्र के परिजनों की शिकायत पर आदर्श नगर थाना पुलिस ने आरोपी सुभाष नगर अजमेर निवासी हर्षित को गिरफ्तार कार्यालय में पेश किया. पुलिस की तलाश के दौरान आरोपी हर्षित को उसी के घर से आदर्श नगर थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हर्षित को आज सरकारी अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण के लिए लाया गया, वहीं उसके बाद आरोपी हर्षित को मानने न्यायालय के समक्ष पेश किया गया.

यह भी पढ़ें - नाबालिग से इंस्टाग्राम पर युवक ने लड़की बन की दोस्ती, फिर सगाई के बाद ब्लैकमेल कर दिया धोखा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close