Jodhpur News: मंत्री बनने के बाद पहली बार जोधपुर पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत, हुआ जोरदार स्वागत

गजेंद्र सिंह शेखावत मंत्री बनने के बाद रविवार को पहली बार जोधपुर पहुंचे तो लोगों ने उनका शानदार स्वागत किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जोधपुर में शेखावत का हुआ स्वागत

Gajendra Singh Shekhawat: केन्द्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत मंत्री बनने के बाद रविवार को पहले बार अपने संसदीय क्षेत्र जोधपुर पहुंचे. शेखावत तीसरी बार केंद्रीय मंत्री बने हैं. वो यहां ट्रेन के जरिये पहुंचे थे. यहां पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. शेखावत का  शहर में कई जगह लोगोंने स्वागत किया जिनमें जोधपुर रेलवे स्टेशन से पुरी तिराहा, सोजती गेट, नई सड़क चौराहा, पुराना परिसर रोड, माहेश्वरी बगीची, खास बाग चौराहा, पुलिस लाइन रोड, बाल निकेतन स्कूल स्थान शामिल हैं.

'जोधपुर के स्नेह ने तीसरी बार बनाया सांसद'

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए शेखावत ने जोधपुर के लोगों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि,  जोधपुर के कार्यकर्ताओं के इसी स्नेह और जूनून ने उन्हें जीत दिला कर सांसद बनाया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातर तीसरी बार अपनी टीम में शामिल कर मुझे देश की सेवा का मौका प्रदान किया है. उन्होंने कहा कि मुझे टूरिज्म की जिम्मेदारी दी है और टूरिज्म आने वाले समय में भारत को दुनियां की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने में महत्वपूर्ण किरदार करेगा. 

राजस्थान के लिए फायदेमंद है शेखावत का मंत्रालय

राजस्थान के लिहाज से गजेंद्र सिंह शेखावत को मिले संस्कृति मंत्रालय और पर्यटन मंत्रालय काफी फायदेमंद है. राजस्थान पर्यटन और संस्कृति के लिए जाना जाता है. ऐसे में राजस्थान से आने वाले सांसद को ही यह मंत्रालय मिला है. जिसके बाद राजस्थान के पर्यटन से जुड़े लोगों को गजेंद्र सिंह शेखावत से काफी उम्मीदें है. देखना यह है कि शेखावत अब पर्यटन मंत्रालय और संस्कृति मंत्रालय के जरिए देश के साथ-साथ राजस्थान को कितना फायदा पहुंचाते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- राजस्थान में नए जिले पर सियासत, कांग्रेस विधायक बोले-गंगापुर की जनता अपनी जान पर खेल जाएगी...