'थोड़े दिन रुक जाइए, सुर और बयान दोनों बदलेंगे' राजस्थान पेपर लीक पर गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा बयान

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि हम बार-बार कहते थे कि किस तरह से युवाओं के भविष्य के साथ में खिलवाड़ हो रहा है. आरपीएससी के नीचे किस तरह से पेपर लीक का नंगा नाच सरकार के नेताओं के प्रश्रय में किया जा रहा था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शनिवार को जोधपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि हरियाणा में जिस तरह से लोगों में मतदान को लेकर उत्साह देखने को मिला है, उससे यह निश्चित हो चुका है कि हरियाणा में तीसरी बार डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है. वहीं, राजस्थान सरकार पर सवाल उठाने को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने जमकर हमला बोला.

डोटासरा पर शेखावत ने बोला हमला

शेखावत ने डोटासरा को लेकर कहा कि वह प्रतिपक्ष के नेता हैं और उनका दायित्व बनता है कि वह सवाल उठाएं, लेकिन उन्हें अपनी सरकार के 5 साल के कार्यकाल का भी आकलन करना चाहिए कि कैसे उनके पिछले 5 साल रहे हैं. मुझे लगता है कि अपना हर एक वक्तव्य देने से पहले उनको पिछले 5 साल तक जब उनकी सरकार थी, उस समय में राजस्थान में किस तरह के हालात और किस तरह की परिस्थितियों थी. उसके बारे में एक बार अपने गिरेबान में झांककर के अवश्य देखना चाहिए.

Advertisement

पेपर लीक पर कांग्रेस को घेरा

हम बार-बार कहते थे कि किस तरह से युवाओं के भविष्य के साथ में खिलवाड़ हो रहा है. आरपीएससी और आरपीएससी के नीचे किस तरह से पेपर लीक का नंगा नाच सरकार के नेताओं के प्रश्रय में किया जा रहा है. मैं तो डोटासरा से इतना ही कहना चाहूंगा, अभी तो परतें उघड़ना शुरू हुईं हैं, थोड़े दिन रुक जाइए. जब नेताओं के कॉलर तक आंच पहुंचेगी, तब मुझे लगता है कि बयान और सुर दोनों बदल जाएंगे. दरअसल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा लगातार प्रदेश की सरकार पर हमला बोलते रहते हैं. उन्हें पर्ची वाली सरकार कह कर उपहास करते रहते हैं. 

Advertisement

मदन दिलावर ने भी किया पलटवार

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने भी आज पीसीसी चीफ पर जमकर हमला बोला. मदन दिलावर ने कहा था कि कांग्रेस ने राज्य में शिक्षा का बंटाधार किया, वहीं उसके प्रदेश अध्यक्ष अपनी जुबान से बंटाधार कर रहे हैं. बिना बिल्डिंग के स्कूलें खोल दिया गया. पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने के बावजूद भी स्कूलें खोल देने से विद्यार्थियों को नुकसान हुआ. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- NDTV Poll of Polls: हरियाणा में कांग्रेस की बंपर जीत, जम्मू कश्मीर से भी खुशखबरी, जानिए Exit Poll के संकेत