राजस्थान में फिर माहौल बिगाड़ने का प्रयास, गणेश पंडाल में मिले मरे पशु के अवशेष  

Rajasthan: शाहपुरा मुख्यालय के बाजार बंद हो गए.नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी के साथ संत और महंत धरने पर बैठ गए. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan: शाहपुरा जिला मुख्यालय के गणेश पंडाल में मृत पशु के अवशेष मिलने पर बखेड़ा खड़ा हो गया. मंदिर के पंडाल में पशु अवशेष मिलने की सूचना पर शाहपुरा जिले के बाजार पूरी तरह बंद हो गए. डिप्टी रमेश तिवारी का कहना है कि पुलिस अपना काम कर रही है. घटनास्थल पर मृत पशुओं के अवशेष मिलने के बाद जांच शुरू की है. घटनास्थल के आसपास के CCTV फुटेज जांचे जा रहे हैं.

शहर पूरी तरह से बंद 

शाहपुरा के चमना बावड़ी में पिछले 10 दिन से गणेश महोत्सव मनाया जा रहा था. 10 दिन के महोत्सव शांतिपूर्वक संपन्न हो गए थे,  मंगलवार (17 सितंबर) रात्रि को गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन कर दिया गया था. बुधवार (18 सितंबर) सुबह चमना बावड़ी मंदिर पर बने गणेश पंडाल को खोलने और हटाने का काम शुरू किया गया. मृत पशुओं के अवशेष दिखाई दिए. लोगों ने नाराजगी जताई. काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. शाहपुरा डिप्टी रमेश तिवारी मौके पहुंचे. नगर पालिका के अध्यक्ष रघुनंदन सोनी के साथ ही लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन, लोग नहीं माने. शाहपुर कस्बे के बाजार पूरी तरह से बंद हो गए. 

Advertisement
शाहपुरा डिप्टी रमेश तिवारी मौके पहुंचे. नगर पालिका के अध्यक्ष रघुनंदन सोनी के साथ ही लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन, लोग नहीं माने. शाहपुर कस्बे के बाजार पूरी तरह से बंद हो गए. 

भीलवाड़ा में विवाद के बाद पुलिस बल तैनात.

जहाजपुर के पांच दिन बाद खुले बाजार

शाहपुरा जिले के जहाजपुर कस्बे में राम रेवाड़ी पर पथराव के बाद हुआ विवाद अब लगभग शांत हो गया है. करीब चार दिन तनाव के चलते बाजार बंद रहे. घटना के 5 दिन बाद आज (18 सितंबर) सुबह से बाजार खुल गए. सुबह से बाजार में चहल-पहल देखी जा रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: देवनानी ने CM को सौंपी RPSC के पुनर्गठन से जुड़ी रिपोर्ट, सवाल पूछा तो बोले- 'कंट्रोवर्सी में थोड़ी आऊंगा'

Advertisement