विज्ञापन
Story ProgressBack

झालावाड़ में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, एक नाबालिग सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के झालावाड़ जिले में नाबालिग स्कूली छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप में शामिल चार छात्रों ने नाबालिग छात्रा से बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता ने चारों आरोपियों के खिलाफ गंगधार थाने में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Read Time: 3 min
झालावाड़ में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, एक नाबालिग सहित 4 आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर.
झालावाड़:

Minor Gangrape Case in Rajasthan: राजस्थान के झालावाड़ जिले में गैंगरेप की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. झालावाड़ जिले के चौमहला कस्बे में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गंगधार पुलिस (झालावाड़) के अनुसार 25 जनवरी को एक पिता ने अपने नाबालिग लड़की के साथ थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज कराया है. 

एक नाबालिग समेत चार आरोपी 

पुलिस को दर्ज की गई रिपोर्ट में बताया कि गंगधार निवासी परवेज, उसका साथी फरदीन, विकास व एक नाबालिग युवक द्वारा की नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर घर से उठा ले गए. गंगधार पुलिस (झालावाड़) थानाधिकारी ने बताया कि गंगधार थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग छात्रा (16) ने अपने परिजनों के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. लड़की ने चार लड़कों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. लड़की ने रिपोर्ट में बताया कि एक साल पहले उसकी एक लड़के (17) से दोस्ती हुई थी.

छात्र ने रिपोर्ट में आगे बताया कि कुछ दिन पहले वह नदी किनारे घूमने गई थी. उसी समय नदी पर नहाने के दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था जिससे वह बार बार ब्लैकमेल करता था.

वीडियो बना कर करता था ब्लैकमेल

इसके बाद परवेज सहित उसके साथियों ने उसके साथ गलत कार्य को अंजाम दिया. दर्ज रिपोर्ट में पिता ने बताया कि मुख्य आरोपी परवेज द्वारा पिछले डेढ़ साल से मेरी बेटी के साथ लड़की के साथ छेड़खानी की जा रही थी. इसने अपने मोबाइल में नाबालिग के अश्लील फोटो व वीडियो बना रखे हैं. जिससे वह मेरी बेटी को बार-बार ब्लैकमेल करता रहता है.

सभी आरोपी डिटेन

इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए गंगधार (झालावाड़) पुलिस उपाधीक्षक कालूराम वर्मा ने टीम गठित कर मुख्य आरोपी परवेज समेत उसके साथी फरदीन, विकास एवं एक नाबालिग को डिटेन कर लिया गया है. इस मामले की विस्तार से जांच की जा रही है.

झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर

वहीं झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने गंगधार थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को डिटेन कर लिया है. वहीं पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. बीते एक माह में झालावाड़ जिले में गैंगरेप की दूसरी बड़ी घटना है. इससे पहले भी झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र में कचरा बीनने वाली एक महिला के साथ दो नाबालिग युवकों ने गैंगरेप किया  था. 

इसे भी पढ़े:राजस्थान फिर शर्मसार, सरकारी स्कूल के टीचर ने नाबालिग की रेप के बाद की हत्या, फिर शव को पानी टंकी में फेंका

इसे भी पढ़े: जयपुर में 10वीं की छात्रा का रेप, घर से किडनैप कर ले गया आरोपी और फिर की दरिंदगी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close