विज्ञापन

पालीः सुमेरपुर बस स्टैंड के पास गैंगवार, कुख्यात सुरेन्द्र सिंह और पंकिल छिपा की फायरिंग में 1 की मौत, 2 घायल

Pali Gang War: पाली जिले के दो कुख्यात बदमाश सुरेंद्र सिंह नोवी और पंकिल छिपा ग्रुप के बदमाशों के बीच गैंगवार की खबर सामने आई है. इसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो घायल बताए जा रहे हैं.

पालीः सुमेरपुर बस स्टैंड के पास गैंगवार, कुख्यात सुरेन्द्र सिंह और पंकिल छिपा की फायरिंग में 1 की मौत, 2 घायल
Pali Gang War: पाली गैंगवार में घायल व्यक्ति का अस्पताल में चल रहा इलाज.

Sumerpur Bus Stand Gangwar: राजस्थान के पाली (Pali) जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. यहां सुमेरपुर बस स्टैंड के पास दो कुख्यात बदमाशों के बीच गैंगवार की सूचना मिल रही है. गैंगवार में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. सूचना के अनुसार सुमेरपुर के तहसील कार्यालय के निकट कार में आए दो पक्ष आमने-सामने हो गए और एक-दूजे पर हमला कर दिया. इस दौरान दोनों ही पक्षों ने एक दूजे पर फायरिंग कर दी. सुमेरपुर निवासी 35 साल का पंखिल परमार की मौत हो गई और सुमेरपुर निवासी 37 साल का सुरेन्द्र घांची दो गोली लगने से गंभीर घायल हो गया. 

साथ ही इस घटना में सुमेरपुर के नौवी गांव निवासी 42 साल का सुरेन्द्र सिंह नोवी भी घायल हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की बॉडी सुमेरपुर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाई गई.

सुमेरपुर तहसील के सामने हुई झड़प

एक पक्ष के सुरेन्द्रसिंह, कुणाल मीणा और सवाईसिंह राजपुरोहित एक कार से जा रहे थे. तभी दूसरे पक्ष के पंखिल परमार, विनोद घांची ओर दीपक जोशी दूसरी कार से आ रहे थे. दोनों ही पक्ष सुमेरपुर के तहसील कार्यालय के निकट आमने-सामने हो गए. 

पंखिल परमार की मौत, सुरेंद्र सिंह घायल

इसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पिस्टल तान दी और फायरिंग कर दी. गोली लगने पंखिल परमार की मौत हो गई. जबकि विनोद घांची, नोवी निवासी सुरेन्द्र सिंह घायल हो गए. उसका उपचार जारी है. पुलिस ने कुणाल मीणा और दीपक जोशी को दस्तयाब किया है.

सुरेंद्र सिंह और विनोद घांची सुमेरपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर

दोनों से पूछताछ की जा रही है. सवाई सिंह फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. सभी आरोपी आपराधिक प्रवृति के है, सुरेंद्र सिंह व विनोद घांची सुमेरपुर थाने के हिस्ट्रीशीटर है, घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई वही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि पता लग सके कि फायरिंग किसने की.

सुरेंद्र सिंह नोवी और पंकिल छिपा ग्रुप ने एक-दूसरे पर की गोलीबारी

मिली जानकारी के अनुसार यहां कुख्यात सुरेंद्र सिंह नोवी और पंकिल छिपा ग्रुप के बदमाशों ने एक-दूसरों पर फायरिंग की. फायरिंग की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करावाया है. 

गैंगवार में एक की मौत, दो घायल, एसपी मौके पर पहुंचे

सुमेरपुर बस स्टैंड के पास दो गुटों में हुई फायरिंग की इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि दो घायल बताए जा रहे है. कहा जा रहा है कि फायरिंग के बाद आरोपी फरार हो गए. गैंगवार की सूचना पर एसपी चूनाराम जाट सुमेरपुर पहुंचे. उनके निर्देश पर पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर दी है. 

सुरेंद्र सिंह और पंकिल छिपा के बीच पुरानी रंजिश

फायरिंग की इस घटना में घायल शख्स भी हार्डकोर अपराधी बताया जा रहा है. दूसरी ओर गोलीबारी करने वाले दूसरे पक्ष के लोग सुरेंद्र सिंह के गैंग के जुड़े बताए जा रहे हैं. सुरेंद्र सिंह भी पाली का हार्डकोर अपराधी है. बताया जाता है कि सुरेंद्र सिंह नोवी और पंकिल छिपा के बीच पुरानी रंजिश को लेकर यह गोलीबारी हुई.

बांगड़ अस्पातल रेफर किए गए घायल

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. बताया जाता है कि फायरिंग के साथ चाकू और सरियों से भी भिड़ंत हुई. इस भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पाली के बांगड़ अस्पताल रेफर किया गया है.

काली थार में सवार होकर आए थे बदमाश

स्थानीय लोगों से मिली सूचना के अनुसार सुरेंद्र सिंह अपनी काली थार गाड़ी में अपने साथियों के साथ आया था. फायरिंग के बाद आरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस फिलहाल आरोपियों का सुराग लगाने में जुटी है. हाईवे व आसपास के CCTV फुटेज की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें - भीलवाड़ा में गरमाया माहौल, राम रेवाड़ी जुलूस के दौरान पथराव से तनाव की स्थिति, पुलिस मुस्तैद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान-गुजरात के बीच बन रही 117 किमी लंबी नई रेल लाइन, होंगे ये 15 रेलवे स्टेशन; जानें रूट
पालीः सुमेरपुर बस स्टैंड के पास गैंगवार, कुख्यात सुरेन्द्र सिंह और पंकिल छिपा की फायरिंग में 1 की मौत, 2 घायल
Sanwaliya Seth Shobayatra Pictures: Sanwaliya Seth procession Photos on Jaljhulani Ekadashi
Next Article
Sanwaliya Seth Shobayatra: हाथी, घोड़ें, भक्तों का हुजूम, जलझूलनी एकादशी पर कुछ ऐसे निकली सांवलिया सेठ की शोभायात्रा, देखें तस्वीरें
Close