Rajasthan: गैंगस्टर भानु प्रताप गैंग का शार्प शूटर जेल में भूख हड़ताल पर बैठा, चार दिन से खाना पीना छोड़ा

Rajasthan: नरेंद्र उर्फ नंदू ने जेल बदलने की मांग को लेकर पिछले चार दिनों से जेल के अंदर खाना पीना छोड़ रखा है. जेल बदलने के बाद ही वह भूख हड़ताल तोड़ेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan: अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में गैंगस्टर भानु प्रताप का शार्प शूटर नरेंद्र उर्फ नंदू जेल में बंद है. जेल बदलने की मांग को लेकर भूख हड़ताल शुरू कर दी है. पिछले 4 दिन से जेल भूख हड़ताल पर है. उसने खाना पीना छोड़ दिया है. हाई सिक्योरिटी जेल के अधीक्षक पारस जांगिड़ ने बताया कि जेल मे हार्डकोर बंदी नरेंद्र उर्फ नंदू जेल बदलने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर है. 

इलाज कराने से किया मना 

2 सितंबर को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां उसने डॉक्टरों से अपना इलाज भी करने से मना कर दिया. चिकित्सकों ने उसे जबरन इलाज देने का भी प्रयास किया. लेकिन, उसने इलाज लेने से मना कर दिया. नंदू का कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए, उसकी जान चली जाए वह जेल का खाना नहीं खाएगा. जेल बदलने के बाद ही वह अपनी भूख हड़ताल तोड़ेगा. 

अजमेर का हाई सिक्योरिटी जेल.

कोटा में बलराज सिंह की नरेंद्र ने की थी हत्या 

जेल अधीक्षक पारस जांगिड़ के अनुसार, कोटा की भानु प्रताप गैंग का शार्प शूटर नरेंद्र सिंह ने कोटा के अनंतपुरा में उसके दुश्मन बलराज सिंह जादौन की हत्या की थी. कोटा पुलिस ने बमुश्किल जादौन की हत्या के मामले में उसे गिरफ्तार किया था. कोटा जेल में बंद रहने के बाद, उसे अजमेर के हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट कर दिया गया. नरेंद्र उर्फ नंदू हार्डकोर अपराधी है, जिसके खिलाफ हत्या सहित अलग-अलग गंभीर अपराधों में मुकदमे दर्ज हैं. 

दोबारा जेल में शिफ्ट कर दिया गया 

हाई सिक्योरिटी जेल अधीक्षक पारस जांगिड़ ने कहा कि हाई सिक्योरिटी जेल अधीक्षक पारस जांगिड़ का कहना है कि नरेंद्र को भूख हड़ताल तोड़ने के लिए कई प्रयास किए गए हैं, नरेंद्र का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में उपचार भी कराया गया, जहां उसने इलाज लेने से मना कर दिया. यानी बुधवार (4 सितंबर) को उसे वापस जेल में शिफ्ट किया गया है. 
 

Advertisement