विज्ञापन

Rajasthan: गैंगस्टर भानु प्रताप गैंग का शार्प शूटर जेल में भूख हड़ताल पर बैठा, चार दिन से खाना पीना छोड़ा

Rajasthan: नरेंद्र उर्फ नंदू ने जेल बदलने की मांग को लेकर पिछले चार दिनों से जेल के अंदर खाना पीना छोड़ रखा है. जेल बदलने के बाद ही वह भूख हड़ताल तोड़ेगा.

Rajasthan: गैंगस्टर भानु प्रताप गैंग का शार्प शूटर जेल में भूख हड़ताल पर बैठा, चार दिन से खाना पीना छोड़ा
भानु प्रताप का शार्प शूटर नरेंद्र भूख हड़ताल शुरू कर दिया है.

Rajasthan: अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में गैंगस्टर भानु प्रताप का शार्प शूटर नरेंद्र उर्फ नंदू जेल में बंद है. जेल बदलने की मांग को लेकर भूख हड़ताल शुरू कर दी है. पिछले 4 दिन से जेल भूख हड़ताल पर है. उसने खाना पीना छोड़ दिया है. हाई सिक्योरिटी जेल के अधीक्षक पारस जांगिड़ ने बताया कि जेल मे हार्डकोर बंदी नरेंद्र उर्फ नंदू जेल बदलने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर है. 

इलाज कराने से किया मना 

2 सितंबर को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां उसने डॉक्टरों से अपना इलाज भी करने से मना कर दिया. चिकित्सकों ने उसे जबरन इलाज देने का भी प्रयास किया. लेकिन, उसने इलाज लेने से मना कर दिया. नंदू का कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए, उसकी जान चली जाए वह जेल का खाना नहीं खाएगा. जेल बदलने के बाद ही वह अपनी भूख हड़ताल तोड़ेगा. 

अजमेर का हाई सिक्योरिटी जेल.

अजमेर का हाई सिक्योरिटी जेल.

कोटा में बलराज सिंह की नरेंद्र ने की थी हत्या 

जेल अधीक्षक पारस जांगिड़ के अनुसार, कोटा की भानु प्रताप गैंग का शार्प शूटर नरेंद्र सिंह ने कोटा के अनंतपुरा में उसके दुश्मन बलराज सिंह जादौन की हत्या की थी. कोटा पुलिस ने बमुश्किल जादौन की हत्या के मामले में उसे गिरफ्तार किया था. कोटा जेल में बंद रहने के बाद, उसे अजमेर के हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट कर दिया गया. नरेंद्र उर्फ नंदू हार्डकोर अपराधी है, जिसके खिलाफ हत्या सहित अलग-अलग गंभीर अपराधों में मुकदमे दर्ज हैं. 

दोबारा जेल में शिफ्ट कर दिया गया 

हाई सिक्योरिटी जेल अधीक्षक पारस जांगिड़ ने कहा कि हाई सिक्योरिटी जेल अधीक्षक पारस जांगिड़ का कहना है कि नरेंद्र को भूख हड़ताल तोड़ने के लिए कई प्रयास किए गए हैं, नरेंद्र का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में उपचार भी कराया गया, जहां उसने इलाज लेने से मना कर दिया. यानी बुधवार (4 सितंबर) को उसे वापस जेल में शिफ्ट किया गया है. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ACB Action: मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ 2502 पन्नों की चार्जशीट पेश, पढ़ें शिकायकर्ता और दलाल के बीच क्या हुई थी बातचीत?
Rajasthan: गैंगस्टर भानु प्रताप गैंग का शार्प शूटर जेल में भूख हड़ताल पर बैठा, चार दिन से खाना पीना छोड़ा
In a Hotel Lakend in Udaipur a waiter killed a chef by stabbing him repeatedly in the chest
Next Article
उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
Close