विज्ञापन
Story ProgressBack

गाय के बाड़े में तिरपाल से छिपाकर रखा था एक करोड़ का गांजा, पुलिस ने की जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार

गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए जोधपुर में पुलिस ने एक करोड़ का गांजा जब्त किया है. पुलिस ने एक तस्कर को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

Read Time: 2 min
गाय के बाड़े में तिरपाल से छिपाकर रखा था एक करोड़ का गांजा, पुलिस ने की जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार
जोधपुर में गांजा तस्करी के मामले में गिरफ्तार हुए युवक.

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद पूरे देश में पुलिस की मुस्तैदी देखी जा रही है. इस मुस्तैदी के कारण अलग-अलग जगहों से मादक पद्वार्थों की खेप पकड़ी जा रही है. साथ ही बेनामी कैश और अन्य अनैतिक गतिविधियों का खुलासा भी हो रहा है. इसी कड़ी में शनिवार को जोधपुर में पुलिस ने एक करोड़ रुपए का गांजा जब्त किया. पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है. 

बताया गया कि गांजे की इस बड़ी खेप को गाय के बाड़े में छिपाकर रखा गया था. पुलिस ने गांजें के कट्टे बरामद करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है. बाड़े से 200 किलो 170 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. संभवत: कमिश्नरेट में गांजे की इतनी बड़ी पहली बार पकड़ी गई है. पुलिस अब पकड़े गए अभियुक्त से गांजे के सप्लायर के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है.


रोजाना दिया जाता है स्पेशल टास्क

कार्रवाई के बारे में पुलिस उपायुक्त पूर्व आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि मादक पदार्थ एवं अवैध हथियारों की धरपकड़ जारी है. पुलिस को रोज स्पेशल टास्क के तहत कार्रवाई के आदेश दिए जाते है. इसी के तहत करवड़ पुलिस को सूचना मिली कि विनायकपुरा गांव में रहने वाला धर्मेंद्र पुत्र हीराराम विश्नोई मादक पदार्थ की तरस्करी करता है. उसके यहां पर भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद हो सकता है.  इस पर एसीपी मंडोंर पीयूष कविया के सुपरविजन में वहां पर थानाधिकारी अवधेश सांदू मय जाब्ते के रेड दी गई.

गाय के बाड़े में तिरपाल से ढक रखा था गांजा

तब गायों के बाड़े में तिरपाल से ढके प्लास्टिक कट्टों में मादक पदार्थ मिला. जांच में यह गांजा निकला. पुलिस ने बाड़े से 200 किलो 170 ग्राम गांजा बरामद किया है. इस गांजे की बाजार में अनुमानित कीमत एक करोड़ रूपए है. पुलिस ने आरोधी धर्मेंद्र विश्रोई को एनडीपीएस एक्ट मेें गिरफ्तार कर अब अग्रिम जांच शुरू की है. उससे गांजा सप्लायर के बारे में पता लगाने का प्रयास जारी है.

यह भी पढ़ें - जोधपुर में सबसे ज्यादा बट रहीं फ्रीबीज, पाली-जयपुर भी कम नहीं, ECI ने जारी किया डेटा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close