प्रतापगढ़ में गैस सिलेंडर फटने से तेज धमाका, बिखर गया पूरा मकान; 5 लोग बुरी तरह जख्मी 

घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से चित्तौड़गढ़ जिले के बड़ीसादड़ी अस्पताल में ले जाया गया, जिन्हें बाद में उदयपुर रेफर कर दिया गया. घटना के बाद छोटीसादड़ी डीएसपी गोपाललाल हिंडोनिया, तहसीलदार संजय चरपोटा और थानाधिकारी मुंशी मोहम्मद पठान मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Pratapgrah News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी क्षेत्र में बुधवार को गैस सिलेंडर फटने से एक मकान ढह गया, इस हादसे में परिवार के पांच लोग घायल हो गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. छोटी सादड़ी के क्षेत्राधिकारी गोपाल लाल हिंडोनिया ने बताया कि जलोदा जागीर बस स्टैंड के पास राधेश्याम प्रजापत के घर में गैस सिलेंडर फटने से मकान गिर गया जिससे परिवार के पांच लोग घायल हो गये.

उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया है.

पूरा मकान जमीदोंज हो गया 

घटना जलोदा जागीर बस स्टैंड के पास स्थित राधाकिशन प्रजापत के मकान में हुई. विस्फोट गैस सिलेंडर में रिसाव के कारण हुआ है. यह रिसाव इतना खतरनाक था कि विस्फोट हो गया और मकान की छत ढह गई और मकान जमीदोंज हो गया. छत ढहने से घर मे मौजूद 5 लोग मकान में दब गए. दबे लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से निकाला गया.

घायलों को किया गया उदयपुर रेफर 

घायलों को108 एंबुलेंस की सहायता से चित्तौड़गढ़ जिले के बड़ीसादड़ी अस्पताल में ले जाया गया, जिन्हें बाद में उदयपुर रेफर कर दिया गया. घटना के बाद छोटीसादड़ी डीएसपी गोपाललाल हिंडोनिया, तहसीलदार संजय चरपोटा और थानाधिकारी मुंशी मोहम्मद पठान मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

एक बच्ची का पैर कट हुआ अलग 

आसपास के लोगों ने बताया कि गैस सिलेंडर विस्फोट के बाद वह जब बाहर आए तो उन्होंने देखा कि घर के सदस्य और छोटे बच्चे भी घर के मलबे में उसमें दब गए हैं. इसके बाद उन्हें निकाला गया. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार एक बच्ची का एक पैर इस घटना में कट कर अलग हो गया हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में अभी बारिश से नहीं मिलेगी राहत, जानें अगले तीन दिन के मौसम का हाल