Kota News: कोटा से लापता छात्रा की तलाश में चंबल नीद में सर्च ऑपरेशन शुरू, कोचिंग से वापस नहीं पहुंची घर

Kota News: कोटा में लापता छात्रा की तलाश के लिए कोटा पुलिस ने चंबल नदी में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पुलिस छात्रा के मोबाइल को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kota News: कोटा के अनंतपुर थाना क्षेत्र के एक पीजी से छात्रा लापता हो गई थी. कोचिंग संचालक ने छात्रा के घर वालों को सूचना दी. सूचना पर पहुंची परिजन ने अनंतपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. छात्रा उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की रहने वाली है. कोटा में नीट (NEET) की तैयारी कर रही है. घर वाले भी छात्रा की तलाश में जुटे हैं.  कोटा पुलिस की एक स्पेशल टीम भी वृंदावन और क्षेत्रों में तलाश कर रही है. 

21 अप्रैल को टेस्ट देने निकली, वापस पीजी नहीं पहुंची

21 अप्रैल को उसका टेस्ट था. सुबह टेस्ट देने के लिए गई थी, उसके बाद वापस पीजी नहीं आई. उसके घर वालों ने उसे कई बार कॉल किया. जब कोई जवाब नहीं मिला तो घर वालों पीजी में फोन किया. पीजी में नहीं पहुंची तो पीजी मकान मालिक ने भी कोचिंग संस्थान में जानकारी दी. इसके  बाद उसकी तलाश की गई. आज तक छात्रा के बारे में कुछ पता नहीं चला. छात्रा की उम्र करीब 20 साल बताई जा रही है.

यह है पूरा मामला

23 अप्रैल को छात्रा की गुमशुदगी दर्ज हुई. अनंतपुरा थानाधिकारी भूपेन्द्र सिंह ने मीडिया की इतनी जानकारी दी कि लापता छात्रा उत्तर प्रदेश के कौशांबी नगर की रहने वाली है. कोटा में रहकर NEET एग्जाम की तैयारी कर रही थी. लापता कोचिंग छात्रा कोटा शहर के गोबरिया बावडी इलाके में संचालित पीजी में रहती ही, जो फिलहाल लापता है.

यह भी पढ़ें: फ़ोन टैपिंग मामले में हरीश चौधरी की गहलोत को नसीहत, बोले, 'उन्हें ईमानदारी की राजनीति करनी चाहिए'