विज्ञापन
Story ProgressBack

फ़ोन टैपिंग मामले में हरीश चौधरी की गहलोत को नसीहत, बोले, 'उन्हें ईमानदारी की राजनीति करनी चाहिए'

हरीश चौधरी ने कहा कि, अब कि अशोक गहलोत के बारे में क्या बात करें लेकिन मैं उन्हें केवल इतना कहना चाहता हूँ. उन्हें राजनीति, सिद्धांत के लिए, चरित्र के संरक्षण और ईमानदारी के गठबंधन के लिए करनी चाहिए. हरीश चौधरी का ये बयान अशोक गहलोत की राजनीति पर कई सवाल खड़े कर रहा है. 

Read Time: 3 min
फ़ोन टैपिंग मामले में हरीश चौधरी की गहलोत को नसीहत, बोले, 'उन्हें ईमानदारी की राजनीति करनी चाहिए'

Audio Tape Issue: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा के खुलासों पर भाजपा नेताओं के बाद अब  कांग्रेस नेताओं के बयान भी आने शुरू हुए हैं. कांग्रेस नेता और बायतु से विधायक हरीश चौधरी ने NDTV से बातचीत में इशारों ही इशारों में अशोक गहलोत को कई सियासी संकेत हिदायत और नसीहत दी है. 

हरीश चौधरी ने कहा है कि, अब अशोक गहलोत के बारे में क्या बात करें लेकिन मैं उन्हें केवल इतना कहना चाहता हूं कि उन्हें राजनीति, सिद्धांत के लिए, चरित्र के संरक्षण और ईमानदारी के गठबंधन के लिए करनी चाहिए. चौधरी का बयान गहलोत की राजनीति पर कई सवाल खड़े कर रहा है. 

ग़ौरतलब है कि राजस्थान में दूसरे चरण के मतदान से ठीक दो दिन पहले लोकेश शर्मा ने प्रेसवार्ता कर अशोक गहलोत पर गंभीर आरोप लगाए थे. लोकेश शर्मा ने कहा था कि राजस्थान में जिस फ़ोन टेप मामले ने सियासी बवाल मचाया था वो ऑडियो टेप अशोक गहलोत ने ही उन्हें दिए थे. लोकेश शर्मा ने यहाँ तक कहा था कि सचिन पायलट सहित राजस्थान के कई कांग्रेस नेताओं की भी फ़ोन टेप किए थे.

पूर्व OSD ने साधा था निशाना 

लोकेश शर्मा ने अपने बयानों में राजस्थान में हुए पेपर लीक लिए भी गहलोत सरकार को ही ज़िम्मेदार ठहराया थाजेड इस मामले ने तब तूल पकड़ा जब आगरा की चुनावी सभा में PM मोदी ने अशोक गहलोत पर निशाना साधा था. मोदी ने कहा था अशोक गहलोत के नज़दीकी रहे लोग ही उनकी कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

गहलोत ने कहा था PM के पास कोई सबूत है?

जवाब में अशोक गहलोत जोधपुर में कहा था PM मोदी को बिना सबूतों के इस तरह के आरोप नहीं लगाने चाहिए. लोकेश शर्मा के आरोपों के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा था कि स्टाफ़ में कई तरह के लोग रहते हैं कौन क्या करता है किस तरह की बात कहता है उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Politics: 'धीरे-धीरे पुरानी सरकार के पाप जनता के सामने आ रहे', ऑडियो टेप कांड पर OSD लोकेश शर्मा के खुलासे पर बोले विनय सहस्त्रबुद्धे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close