युवती ने ऐप से दिल्ली के नर्सिंग ऑफिसर से की दोस्ती, अश्लील वीडियो बनाकर 6 लाख लूटे 

Rajasthan: नर्सिंग ऑफिसर को लड़की ने मिलने के लिए जयपुर बुलाया. नर्सिंग ऑफिसर जयपुर पहुंचा तो उसे बंधक बनाकर लड़की के साथ अश्लील वीडिया बना लिया. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Rajasthan: सेक्सटॉर्शन ठगी गिरोह ने सोशल मीडिया पर लड़की के नाम से आईडी बनाकर दिल्ली के नर्सिंग ऑफिसर से दोस्ती की. इसके बाद जयपुर बुलाकर 6 लाख रुपए लूट लिए. नर्सिंग ऑफिसर की पिटाई भी कर दी. आरोपियों के पास अश्लील वीडियो होने की वजह से नर्सिंग ऑफिसर डर गया और तहरीर में गलत तथ्य दिया. पुलिस को शक होने पर पूछताछ की और और दोबारा जांच करके आरोपी को पकड़ लिया. 

आरोपी दौसा के महुआ का रहने वाला है 

आरोपी दौसा के महुआ का रहने वाला है. आरोपी के पास से कार, हथियार और नर्सिंग ऑफिसर का मोबाइल फोन बरामद कर लिया. युवती सहित 5 लोग आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. डीसीपी बेस्ट अमित कुमार ने मीडिया को बताया कि दिल्ली के नर्सिंग ऑफिसर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

तहरीर देकर बताया-कैब ड्राइर ने किया अपहरण  

तहरीर में बताया कि 10 अक्टूबर की रात को रेलवे स्टेशन से जगतपुरा जाने के लिए कैब किया. कैब ड्राइवर ने आरोपियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया. मारपीट की और पैसे लूट लिए. रिपोर्ट के बाद पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो शुक हुआ.

युवती के नाम की बनी आईडी से करता था चैट 

एडिशनल डीसीपी आलोक सिपल, एसीपी सुरेंद्र सिंह और एसएचओ बलबीर करवां की टीम ने पीड़ित से दोबार पूछताछ की. पूछताछ में खुलासा हुआ कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक युवती के नाम की आईडी से पीड़ित की चैट हुई. दोनों में गहरी दोस्ती हो गई. युवती ने नर्सिंग ऑफिसर से मदद मांगी तो वह युवती से मिलने जयपुर चला गया. 

Advertisement

लड़की के साथ फ्लैट में बना लिया अश्लील वीडियो  

लोकेशन मंगाकर कैब से प्रताप नगर पहुंचा. लड़की उसे फ्लैट में ले गई. कुद ही देर बर 4-5 बदमाश आकर धमकी देने लगे. लड़की के साथ जबरन अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल करने और केस दर्ज कराने की धमकी देकर पैसे मांगने लगे. एक लाख रुपए ले लिए. 

मारपीट करके 10 लाख रुपए मांगे 

इसके बाद नर्सिंग ऑफिसर को दूसरी कार से सूर्यनगर ले गए. मारपीट करके 10 लाख रुपए मांगे. नर्सिंग ऑफिसर अपने जानने वालों को फोन करके पैसे मंगवाए. आरोपियों ने महुआ के पास बुलाकर 5 लाख रुपए लेकर छोड़ दिया.पूछताछ के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, बैंक डिटेल और अन्य तकनीकि आधार पर सभी बदमाशों की पहचान कर ली. युवती और सरगना सहित 5 आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है.  

Advertisement

यह भी पढ़ें: राजस्थान में बूंदाबांदी के बीच सर्द हवाओं ने दी दस्तक, 16 जिलों में IMD का येलो अलर्ट

Topics mentioned in this article