विज्ञापन

हाई टेंशन तार में युवती का हाथ टच हो गया, हाथ कटकर जमीन पर गिर गया

Rajasthan News: धौलपुर में हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से युवती का हाथ कटकर अलग हो गया. नाजुक हालत में जयपुर हायर सेंट रेफर कर दिया.

हाई टेंशन तार में युवती का हाथ टच हो गया, हाथ कटकर जमीन पर गिर गया
धौलपुर में करंट की चपेट में आने से युवती झुलस गई.

Rajasthan News: धौलपुर जिले के दिहोली थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव में हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से 18 साल की युवती झुलस गई. युवती का हाट कटकर अलग हो गया. परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. नाजुक हालत में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया.   

झूलते तारों से युवती का हाथ अचानक टकरा गया

युवत के पिता होलीराम ने बताया कि आज सुबह करीब 3 बजे उसकी लड़की नेहा घर के पास ही खेत में झोपड़ी पर जा रही थी. खेतों पर बिजली के झूलते तारों से उसका हाथ अचानक टकरा गया. युवती का हाथ कटकर जमीन पर गिर गया. युवती गंभीर रूप से झुलस गई. 

युवती खेत की मेड़ के पास करंट से झुलसी पड़ी थी

थोड़ी देर बाद पीड़िता की मां ने उसे तलाश किया. जब युवती नहीं मिली तो खेतों की तरफ गई. युवती खेत की मेड़ के पास करंट से झुलसी हुई पड़ी थी. पिता ने बताया कि उसकी बेटी मंदबुद्धि है. घटना की सूचना पर जब गांव वालों को लगी तो वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. एंबुलेंस की सहायता से युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए. प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर जयपुर रेफर कर दिया. 

युवती के पिता ने दर्ज कराया मुकदमा 

दिहोली थानाधिकारी परमजीत सिंह ने बताया की युवती के पिता होलीराम ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया. दिहोली थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया. पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले को लेकर जांच की जा रही है. 

बिजली विभाग से शिकायत की थी

ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली के झूलते तारों को लेकर कई बार बिजली विभाग से शिकायत की गई थी. इसके बाद भी सुनवाई नहीं हुई. समय रहते उनक शिकायत को गंभीरता से लेकर तार को सही करा देते हो हादसा नहीं होता. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
हाई टेंशन तार में युवती का हाथ टच हो गया, हाथ कटकर जमीन पर गिर गया
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close