विज्ञापन
Story ProgressBack

Gogamedi Murder Case: अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किए गए गोगामेड़ी के सभी सातों हत्यारोपी

Gogamedi Murder Accused Shifted High Security Jail: गत 2 जनवरी तक कोर्ट ने सभी को जेल भेज दिया है. NIA ने कोर्ट के आदेश पर 5 दिन पहले ही इस हत्याकांड से जुड़ी केस डायरी और आरोपियों को अपने कब्जे में लिया था.

Read Time: 3 min
Gogamedi Murder Case: अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किए गए गोगामेड़ी के सभी सातों हत्यारोपी
गोगामेड़ी के हत्यारे

Gogamedi Murder Accused Shifted High Security Jail: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के  अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल 7 बदमाशों को सोमवार देर रात पुलिस की कड़ी सुरक्षा और हथियारबंद जवानों के साथ प्रदेश की सबसे सुरक्षित हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया गया है. सभी सातों हत्यारोपियों को एनआईए की टीम हाई सिक्योरिटी जेल लेकर पहुंची थी.

बता दें, गत 2 जनवरी तक कोर्ट ने सभी को जेल भेज दिया है. NIA ने कोर्ट के आदेश पर 5 दिन पहले ही इस हत्याकांड से जुड़ी केस डायरी और आरोपियों को अपने कब्जे में लिया था.

अजमेर के हाई सिक्योरिटी जेल अधीक्षक पारस जांगिड़ ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के गिरफ्तार आरोपी रामवीर पुत्र सत्यवीर, उधम सिंह पुत्र राजकुमार, रोहित राठौर पुत्र गिरधारी सिंह राठौड़, नितिन पुत्र कृष्ण कुमार, भवानी सिंह उर्फ रोनी पुत्र बजरंग सिंह, राहुल पुत्र वीरेंद्र सिंह, संदीप उर्फ वीरेंद्र पुत्र नरेश को सोमवार रात  NIA की टीम अजमेर लेकर पहुंची थी. सभी आरोपियों को जेल में शिफ्ट किया गया है. सभी को कड़ी सुरक्षा में जेल में रखा गया है. बताया जाता है अजमेर जेल करीब 200 हार्ड कोर बदमाश बंद है.

गौरतलब है गत 5 दिसंबर को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े उनके आवास पर हत्या कर दी गई थी. गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्वोई गैंग के रोहित गोदारा ने जिम्मेदारी ली थी. जयपुर डीआईटी उमेश मिश्रा ने हत्यारों को पकड़ने के लिए एक एसआईटी गठित की और सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही है. इसमें एक महिला पूजा सैनी को भी गिरफ्तार किया है, जिसे लेडी डॉन पूजा कहा जा रहा है. लेडी डॉन पूजा पर गोगामेड़ी मर्डर में प्रयुक्त हथियारों की सप्लाई करने का आरोप है. 

ये भी पढ़ें-सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद अब पत्नियों में छिड़ी विरासत की 'जंग'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close