Railway: भारी बारिश से रेल लाइन पर भरा पानी, कई ट्रेनें रद्द; यात्रा से पहले देख लें लिस्ट

Railway: गुजरात में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित हो रहा है. यातायात पर भी खासा असर दिखाई दे रहा है. वडोदरा में दिल्ली-मुंबई रेल लाइन पर पानी आ गया है, यहां से गुजरने वाली कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Railway: मुंबई से आने वाली ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. मुंबई से आने वाली ट्रेन को रद्द कर दिया गया है. यही ट्रेन गुरुवार (29 अगस्त) को दिल्ली से रद्द रहेगी. कोटा रेल मंडल के वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक रोहित मालवीय ने बताया कि पश्चिम रेलवे के वडोदरा मंडल में ब्रिज संख्या 561 पर पानी भर गया है. इसकी वजह से कोटा होकर जाने वाली ट्रेन अपने प्रारंभिक स्टेशन से ही रद्द की गई है.

कोटा से जाने वाली तीन ट्रेन रद्द 

  1. ट्रेन नंबर 12926 अमृतसर-मुंबई सेंट्रल 30 अगस्त को निरस्त रहेगी.
  2. ट्रेन नंबर 22918 हरिद्वार-बांद्रा टर्मिनल 29 अगस्त को निरस्त रहेगी.
  3. ट्रेन नंबर 12952 नई दिल्ली-मुंबई सेंट्रल तेजस एक्सप्रेस 29 अगस्त को निरस्त रहेगी. 

जोधपुर से मुंबई जाने वाली ट्रेन रद्द 

जोधपुर से होकर गुजरात जाने वाली ट्रेन रद्द कर दी गई हैं. बांद्रा ट्रमिनल को रद्द कर दिया गया है, जो जोधपुर से मुंबई तक जाती है. कई ट्रेनों को आंशिक रूप से रद्द किया गया है . कुछ ट्रेनों को परिवर्तित मार्ग से चलाया गया है. बांद्र ट्रमिनल रद्द होने से यात्रियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

यात्रियों को काफी परेशानी का करना पड़ रहा 

यात्रियों ने कहा कि ट्रेनों के रद्द होने से उन्हें यात्रा के दौरान काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. अब बस में सफर करना पड़ रहा है. यात्रियों ने रेलवे को वैकल्पिक व्यवस्था करने की भी बात कही. इन दिनों जोधपुर में लोक देवता बाबा रामदेव के मेले में भारी यात्री आ रहे हैं. कई यात्री गुजरात से आते हैं. 

यह भी पढ़ें: बचाओ..बचाओ चिल्लाता रहा, किसी ने नहीं की मदद! गंभीर नदी के तेज बहाव में डूबा 1 और युवक

Advertisement