विज्ञापन

Rajasthan Rains: बचाओ..बचाओ चिल्लाता रहा, किसी ने नहीं की मदद! गंभीर नदी के तेज बहाव में डूबा 1 और युवक

बयाना में एक युवक अपने काम पर जाते समय पानी में बह गया. ग्रामीण युवक को 2 घंटे से खोज रहे हैं, पर अभी तक कोई पता नहीं चला.

Rajasthan Rains: बचाओ..बचाओ चिल्लाता रहा, किसी ने नहीं की मदद! गंभीर नदी के तेज बहाव में डूबा 1 और युवक
गंभीर नदी

Rajasthan News: राजस्थान में भरतपुर जिले के बयाना उपखंड में गुरुवार को एक और युवक गंभीर नदी में डूब गया. इलाके में हुई बारिश के कारण बांध और नदियां उफान पर हैं. पांचना बांध में लगातार पानी की आवक के कारण गंभीर नदी का जलस्तर बढ़ गया है. युवक मजदूरी करने के लिए अपने गांव से बयाना जा रहा था. युवक पानी में बहने के बाद किनारे खड़े लोगों को मदद के लिए पुकारता रहा, लेकिन नदी के पानी में तेज बहाव के कारण कोई भी उसके पास नहीं जा सका. घटना कोतवाली क्षेत्र के पास गांव चहल सड़क मार्ग पर गंभीर नदी के सपाट पर हुई है. युवक के बहने के बाद 2 घंटे से ग्रामीण उसकी तलाश कर रहे हैं. सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं.  

चेतावनी के बाद  भी नहीं रुके ग्रामीण 

गंभीर नदी के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए प्रशासन की तरफ से लोगों को सतर्क रहने को कहा गया. हालांकि, लगातार चेतावनी के बावजूद वाहन चालक और ग्रामीण गंभीर नदी के पानी में जाने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी के चलते आज नदी पार करते समय एक युवक पानी में बह गया. डूबने वाले युवक का नाम विष्णु है, जिसकी उम्र 30 साल है. विष्णु चहल गांव का रहने वाला है. युवक काम के लिए रोज बयाना जाता था. आज भी वह काम पर जा रहा था, लेकिन नदी को पार करते समय गांव से सपाट पर पानी के तेज बहाव में वह बह गया.

13 लोग डूब चुके अब तक     

ग्रामीणों ने बताया कि नदी के सपाट पर इन दोनों 4 से 5 फीट पानी चल रहा है. बयाना उपखंड में अब तक 13 लोग की मौत पानी में डूबने से हो चुकी है. प्रशासन की चेतावनी के बाद भी लोग पानी में जाने से नहीं रुक रहे हैं. युवक के बहने के बाद इलाके में प्रशासन हाई अलर्ट पर है.

यह भी पढ़ें-मोदी सरकार की बड़ी सौगात, पश्चिमी राजस्थान की बदलेगी तस्वीर; युवाओं को मिलेगा रोजगार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेन्ट समिट से बढ़ेगा निवेश, बढ़ेंगे रोजगार के नए अवसर: CM भजनलाल
Rajasthan Rains: बचाओ..बचाओ चिल्लाता रहा, किसी ने नहीं की मदद! गंभीर नदी के तेज बहाव में डूबा 1 और युवक
Rajasthan Bharatpur Minor Girl Rape case Accused Chowkidar arrested
Next Article
भरतपुर में हॉस्टल चौकीदार ने 12 साल की बच्ची का किया रेप, पुलिस ने पकड़ा
Close