यहां भाजपा पार्षदों ने अपनी ही पार्टी सभापति के खिलाफ खोला मोर्चा, पार्टी आलाकमान से कर डाली ये मांग

भाजपा पार्षदों का आरोप है कि सभापति नगर परिषद की आर्थिक स्थिति काफी खराब होने की बात जरूर करते है, लेकिन फिजूल खर्ची के लिए समय-समय पर ऐसे आयोजन करते है, जिससे परिषद पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है, जबकि शहर में विकास की स्थिति बदतर हो चुकी है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पार्टी सभापति अमृत कलासुआ के खिलाफ लामबंद हुए भाजपा पार्षद

Dungarpur News: डूंगरपुर नगर परिषद में भाजपा के पार्षदों ने पार्टी सभापति अमृत कलासुआ के खिलाफ सोमवार को मोर्चा खोल दिया. असंतुष्ट भाजपा के पार्षदो ने भाजपा जिला अध्यक्ष के समक्ष अपनी आपत्ति जताई और सभापति कलासुआ को पद से मुक्त करने की मांग की है. डैमेज कंट्रोल के लिए आए अध्यक्ष हरीश पाटीदार ने देर रात तक पार्षदों की बंद कमरे में बैठक की.

भाजपा पार्षदों का आरोप है कि सभापति नगर परिषद की आर्थिक स्थिति काफी खराब होने की बात जरूर करते है, लेकिन फिजूल खर्ची के लिए समय-समय पर ऐसे आयोजन करते है, जिससे परिषद पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है, जबकि शहर में विकास की स्थिति बदतर हो चुकी है.

बंद कमरे में 3 घंटे तक चली बैठक में जिलाध्यक्ष ने सुनी पार्षदों की व्यधा

विवाद के बाद बीचबचाव के लिए पहुंचे जिलाध्यक्ष हरीश पाटीदार ने नगर परिषद के भाजपा पार्षदों की बैठक ली. बैठक में पार्षदों के अतिरिक्त कोई भी कार्यकर्ता अथवा पार्टी पदाधिकारी को प्रवेश नहीं था. बन्द कमरे में चली बैठक में पार्षदों ने जिलाध्यक्ष के सामने अपनी व्यथा बताई.

नाराज भाजपा पार्षदों से बंद कमरे में बैठक करते हुए जिलाध्यक्ष हरीश पाटीदार

समर कैंप के आयोजन को लेकर सभापति से नाराज हैं भाजपा पार्षद

सभापति अमृत कलासुआ के खिलाफ अपनी रखते हुए भाजपा पार्षदों ने बताया कि नगर परिषद की ओर से हाल ही में एक समर कैंप का आयोजन प्रस्तावित था, जिसके आयोजन को लेकर भाजपा पार्षद नाराज है और अंदर ही अंदर इस बात का विरोध भी बना हुआ है. उनका कहना है कि पिछले साढ़े तीन साल में शहर का विकास ठप हो गया.

भाजपा पार्षदों को आरोप, भीषण जल संकट से गुजर रहा है शहर

भाजपा पार्षदों का आरोप है कि सभापति की लापरवाही के चलते  शहर भीषण जल संकट से गुजर रहा है, लेकिन समय पर किसी तरह की योजना पर काम नहीं हुआ, जिससे आज शहर वासी परेशान है. पार्षदों का कहना है कि उन्हें हर मोर्चे पर जनता की नाराज़गी सहनी पड़ रही है और सभापति इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे.

Advertisement

तबियत खराब होने का हवाला देकर बैठक में नहीं पहुंचे सभापति

जिलाध्यक्ष हरीश पाटीदार द्वारा बुलाई बैठक में सभापति अमृत कलासुआ तबियत खराब होने का हवाला देकर नहीं शामिल हुए. जिलाध्यक्ष ने बैठक में नाराज भाजपा पार्षदों को जल्द ही तमाम परेशानियों का समाधान करने का आश्वासन दिया है. करीब तीन घंटे चली डैमेज कंट्रोल बैठक के बाद पार्षद बाहर आए लेकिन सभी असंतुष्ट दिखे.

डैमज कंट्रोल बैठक के बाद भी असंतुष्ट नजर आए भाजपा पार्षद

तीन घंटे तक बंद कमरे में जिलाध्यक्ष और सभापति अमृत कलासुआ के खिलाफ लामबंद भाजपा पार्षद अंतुष्ट नजर आए. उन्होंने बैठक से बाहर निकलते हुए कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार किया. वहीं, जिलाध्यक्ष ने कहा कि पिछली सरकार की नीतियों की वजह से डूंगरपुर का विकास प्रभावित हुआ होगा, लेकिन पार्षदों में कोई असंतोष नही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- महिला पार्षद ने नगरपालिका अध्यक्ष पर फेंकी चप्पल, हंगामे का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला