विज्ञापन
This Article is From Jan 18, 2024

महिला पार्षद ने नगरपालिका अध्यक्ष पर फेंकी चप्पल, हंगामे का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

महिला पार्षद शोभा लाहोटी ने मेड़ता नगर पालिका के चेयरमैन गौतम टांक पर अपशब्द बोलने को लेकर चप्पल फेंक दी. वहीं एक अन्य भाजपाई पार्षद मोहित ने माला फेंककर चेयरमैन गौतम टांक मार दी और हाथापाई शुरू कर दी.

महिला पार्षद ने नगरपालिका अध्यक्ष पर फेंकी चप्पल, हंगामे का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला
नगर पालिका अध्यक्ष पर चप्पल फेंकती महिला पार्षद शोभा

Slipper Throwing Incident: नागौर जिले की मेड़ता सिटी नगर पालिका की बैठक में आज जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान पार्षदों ने विधायक लक्ष्मण कलरू की मौजूदगी में नगरपालिका चैयरमेन गौतम टाक के साथ धक्का-मुक्की की. इस घटनाक्रम के दौरान विधायक सारा घटनाक्रम देखते रहे.

महिला पार्षद शोभा लाहोटी ने फेंकी चप्पल 

यही नहीं भाजपा समर्थित (निर्दलीय) महिला पार्षद शोभा लाहोटी ने चैयरमेन गौतम टाक पर कथित दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए चेयरमैन पर चप्पल भी फेंक दी. हालांकि गनीमत रही कि चप्पल चेयरमैन को जाकर नही लगी और साइड में गिर गई. वहीं एक युवक ने भी चैयरमेन के चेहरे पर माला फेंक दी. हंगामा जब हद से ज्यादा बढ़ा तो चैयरमेन उठकर चले गये.

उन्होंने आरोप लगाया कि मेड़ता नगरपालिका में कांग्रेस सत्ता में है और दोनों पार्षद भाजपा विधायक की मौजूदगी में बैठक में विघ्न पैदा करके शहर के विकास के बजट को पारित नहीं होने देना चाहते हैं.

महिला के खिलाफ किया अपशब्दों का उपयोग

इसके बाद काफी देर तक हंगामा होता रहा. पूरे मामले में चप्पल फेंकने वाली महिला पार्षद का आरोप है कि पालिका अध्यक्ष ने उनके खिलाफ अपशब्दों का उपयोग किया था. जो उन्हें कतई बर्दाश्त नहीं है. इसलिए आवेश में आकर उन्होंने चप्पल फेंकी थी.

विधायक ने चैयरमेन पर कई आरोप लगाए

वही विधायक लक्ष्मण कलरू ने चैयरमेन गौतम टाक पर कई आरोप लगाए हैं. दरअसल मेड़ता नगरपालिका में कांग्रेस का बोर्ड है. और अब विधायक भाजपा के हैं. ऐसे में आज जब नगर पालिका की बैठक शुरू हुई तो पार्षदों ने विभिन्न मुद्दों को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. इस हंगामा के बीच काफी देर तक आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहा.

राजकार्य में बाधा डालने संबंधी धाराओं में मामला दर्ज

पूर्व में हुई आपसी बयानबाजी और हंगामें ने तूल पकड़ लिया. लगातार हो रहे हंगामें के बाद अध्यक्ष गौतम टाक बैठक को बीच में ही छोड़कर बाहर निकल गए. दोनों पार्षदों के खिलाफ मेड़ता सिटी थाने में हाथापाई और राजकार्य में बाधा डालने संबंधी धाराओं में मामला दर्ज करवाया गया है. थानाधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़े: Nagaur: चोरी के शक में युवक को जमकर पीटा, फिर बाजार में नंगा कर घुमाया, वीडियो किया वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
उदयपुर में है सबसे खूबसूरत रोड, मिल चुका ये अवॉर्ड; जंगल, पहाड़ और झरने दिखते एक साथ
महिला पार्षद ने नगरपालिका अध्यक्ष पर फेंकी चप्पल, हंगामे का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला
food safety department 1122 liters mustard oil 'Major' brand seized in Jaipur
Next Article
जयपुर में 'मेजर' ब्रांड के 1122 लीटर सरसों तेल सीज, दीपावली से पहले मिलावट खोरों पर सरकार का शिकंजा
Close