विज्ञापन
Story ProgressBack

Nagaur: चोरी के शक में युवक को जमकर पीटा, फिर बाजार में नंगा कर घुमाया, वीडियो किया वायरल

सदर थाना के SHO सुखराम चोटिया ने बताया कि , "सोशल मीडिया पर प्रसारित घटना के वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. व्यक्ति की पिटाई करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Read Time: 2 min
Nagaur: चोरी के शक में युवक को जमकर पीटा, फिर बाजार में नंगा कर घुमाया, वीडियो किया वायरल
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: मंगलवार को नागौर में एक अमानवीय घटना हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां चोरी के संदेह में एक व्यक्ति की पिटाई की गई और उसके बाद उसे नंगा करके घुमाया गया. पीड़ित रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन भीड़ ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे पीटती रही. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने व्यक्ति की पिटाई करने के आरोप में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

सदर थाना  (एसएचओ) सुखराम चोटिया ने कहा कि , "सोशल मीडिया पर प्रसारित घटना के वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. व्यक्ति की पिटाई करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है."

पीड़ित व्यक्ति शकील नागौर का ही रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि शकील पर मोबाइल चोरी का आरोप है. 

SHO ने बताया कि शकील को स्थानीय लोगों ने बसनी बेहलीमा गांव में चोरी के संदेह में पकड़ लिया पहले भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की और उसके बाद सारे कपड़े फाड़ दिए और उसका नंगा कर घुमाया गया. इतना ही नहीं इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. SHO ने बताया कि पीड़ित शकील 2014 से 2022 के बीच पांच बार चोरी चुका है और हर बार उसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान पुलिस की साल 2024 के लिए 9 रेजोल्यूशन, गैंगस्टरों और नकल गिरोह की अब खैर नहीं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close