विज्ञापन

पाकिस्तान से आई साढ़े सात करोड़ की हेरोइन, सप्लाई देने आया तस्कर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

भारत-पाकिस्तान सीमाई इलाकों में सीमापार से हेरोइन की तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे. ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से ड्रग्स के साथ-साथ हथियार और कैश की डिलीवरी भी भारतीय क्षेत्रों में हो रही है.

पाकिस्तान से आई साढ़े सात करोड़ की हेरोइन, सप्लाई देने आया तस्कर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे
श्रीगंगानगर जिले में ड्रग्स के साथ पकड़ा गया तस्कर.

पाकिस्तान से ड्रोन के माध्यम से हेरोइन की तस्करी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. एक बार फिर पाकिस्तानी तस्करों ने भारतीय सीमा में करोड़ों रुपए की हेरोइन भेजी. लेकिन मुस्तैद पुलिस जवानों ने न केवल हेरोइन की इस बड़ी खेप को पकड़ा बल्कि सप्लाई देने आए तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. बरामद की गई हेरोइन की खेप पिछले हफ्ते भारतीय सीमा में पहुंची थी.

केसरीसिंहपुर इलाके का रहने वाला है तस्कर

जिला पुलिस विशेष टीम के प्रभारी रामविलास बिश्नोई ने बताया कि पुलिस को श्रीगंगानगर में हेरोइन की सप्लाई होने के इनपुट मिले थे ऐसे में पुलिस ने अपना जाल बिछाया और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी तस्कर जिले के केसरीसिंहपुर इलाके का निवासी है. उन्होंने बताया कि केसरीसिंहपुर इलाका सीमावर्ती इलाका है. 

पिछले हफ्ते पाकिस्तान से आई थी हेरोइन की खेप

जानकारी के मुताबिक़ पिछले हफ्ते पाकिस्तान से ड्रोन के जरिये आधा आधा किलो के तीन पैकेट की तस्करी की गयी थी. आरोपी तस्कर ने डेढ़ किलो हेरोइन में से कुछ ग्राम हेरोइन बेच दी और आज श्रीगंगानगर में और हेरोइन की सप्लाई देने के लिए आया था लेकिन वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. 

एक अन्य युवक के जरिए जुटाए ग्राहक 

सूत्रों के मुताबिक़ पकडे गए तस्कर के गांव के ही अन्य युवक से सम्बन्ध है. यह युवक ग्राहक तलाशता था. आज भी इस युवक ने आरोपी को श्रीगंगानगर में हेरोइन की सप्लाई देने के लिए ग्राहकों के बारे में बताया था. पुलिस ने आरोपी युवक के पास से एक बाइक भी जब्त किया है.

पूछताछ में जुटी पुलिस  

श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने बताया कि आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि सीमा पार से आयी हेरोइन युवक तक कैसे पहुंची. फिर यह युवक खुद ही हेरोइन के पैकेट उठा लाया. इसके साथ अन्य तस्करों के साथ सम्बन्धों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

यह भी पढ़ें - पाकिस्तानी ड्रोन से आठ किलो हेरोइन की तस्करी करने वाले मां-बेटा गिरफ्तार, लाखों रुपये और कार बरामद 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
पाकिस्तान से आई साढ़े सात करोड़ की हेरोइन, सप्लाई देने आया तस्कर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close