Rajasthan: पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर सुरेश गुर्जर को लगी गोली, दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

Suresh Gurjar Police Encounter: घायल अवस्था में  बदमाश को कामां के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसे बाद में भरतपुर रेफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है. बदमाश सुरेश गुर्जर के ऊपर लूट, चोरी और हत्या के 46 मुकदमे दर्ज हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Police Encounter In Deeg Bharatpur:  डीग जिले के कामां में 20 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश सुरेश गुर्जर और पुलिस में जबरदस्त मुठभेड़ हो गई.  इस दौरान दोनों तरफ से हुई फायरिंग में बदमाश सुरेश के पैर में गोली लग गई. जिसके बाद बदमाश सुरेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सुरेश से मौके से एक अवैध देशी कट्टा, कई जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

घिरा तो पुलिस पर कर दी फायरिंग 

डीग एसपी राजेश कुमार मीना ने बताया कि कामां पुलिस को सूचना मिली थी कि 20 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश सुरेश गुर्जर अपने साथियों के साथ कामां थाने के गांव भुड़ाका में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए घुम रहा है. जिसके बाद तत्काल प्रभाव से कामां पुलिस अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची, लेकिन सुरेश गुर्जर अपने साथी के साथ गांव भुड़ाका में फायरिंग करके भाग निकला.

Advertisement

बदमाश के पैर में लगी गोली 

पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए विलोंद गांव के पास उसे घेर लिया. जिसको देख सुरेश गुर्जर ने पुलिस के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. दूसरी तरफ पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, इस दौरान बदमाश सुरेश गुर्जर के पैर में गोली लग गई. गोली लगने के बाद बदमाश सुरेश गुर्जर और उसके दूसरे साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घायल अवस्था में  बदमाश को कामां के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसे बाद में भरतपुर रेफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है. बदमाश सुरेश गुर्जर के ऊपर लूट, चोरी और हत्या के 46 मुकदमे दर्ज हैं. 

Advertisement

अपनी होने वाली बहु की हत्या का बदला लेने आया था 

अपको बता दें कि 4 सितंबर को गांव भूढाका में एक महिला भोता देवी और उसकी बेटी नेहा गुर्जर की उसके ही परिवार के लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी. मृतक नेहा की सगाई बदमाश सुरेश गुर्जर के बेटे से हो रखी थी. कहा जा रहा है कि सुरेश गुर्जर इसका बदला लेने के लिए गांव भुड़ाका वारदात को अंजाम देने पहुंचा था. 

Advertisement