जोधपुर में सामने आया हिट एंड रन का मामला, घर के बाहर सो रहे युवक को कार से कुचला, हुई मौत

जोधपुर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. जहां नींद में सो रहे युवक को कार चालक ने टक्कर मार दी और फरार हो गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

Jodhpur Hit and Run Case: आज के जमाने में गाड़ियों की तेज रफ्तार सुविधाओं के साथ-साथ चिंता का भी विषय बन गई हैं. लोग अपने ही घर में सुरक्षित नहीं है. ऐसा ही एक मामला जोधपुर से सामने आया है. जहां घर के बाहर सो रहे एक युवक के ऊपर कार चालक ने गाड़ी चढ़ा दी. गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवक को आसपास के लोग जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल लेकर गए. लेकिन दुर्घटना में घायल युवक  की मौत हो गई .वहीं इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसके आधार पर पुलिस कार की तलाश कर रही है.

टक्कर की तेज आवाज से जागे लोग

घटना शनिवार देर रात ढाई बजे के करीब की है जब जोधपुर के आखलिया चौराहे के पास स्थित अपने मकान के बाहर सो रहे जगदीश प्रजापत पर देर रात को एक कार चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए नींद में सो रहे युवक पर चढ़ा दी. कार ने जब अपने घर के बाहर सो रहे युवक को टक्कर मारी तो इतनी तेज धमाके की आवाज हुई. आवाज सुनकर आसपास के लोग घबराकर अपने घरों से बाहर निकल आए. लोगों ने देखा एक काले रंग की कार को कोई मौके से भगा कर ले जा रहा है.

Advertisement

वही गंभीर अवस्था में घायल जगदीश प्रजापत पड़ा हुआ है, जिसके बाद लोगों ने तुरंत जगदीश को महात्मा गांधी अस्पताल लेकर गए. वहीं लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस को सूचना मिलने के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. जहां उन्हें कार की नंबर प्लेट टूटी हुई मिली. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार नंबर के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Advertisement

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

इस पूरी घटना का सीसीटीवी सामने आया है. जिसमें दिखाई दे रहा है कि घर के बारे सो रहे युवक पर लापरवाह कार चालक गाड़ी चढ़ा रहा है, फिर रिवर्स गाड़ी लेकर मौके से फरार हो रहा है. वहीं मृतकों के परिजनों द्वारा जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में कार चालक को गिरफ्तार करने व मुआवजे की मांग को लेकर धरना दिया. प्रशासन ने समझाइश कर धरना खत्म करवाया. उसके बाद परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाया और पुलिस ने शव को परिजनों को सुपुर्द किया.

Advertisement

वही प्रताप नगर थाना सदर के थाना अधिकारी सतीश मीणा ने बताया कि मौके पर मिली नंबर प्लेट के आधार पर पता किया गया गुजरात नंबर की पासिंग कार है जो राजस्थान में बेची हुई है. और उसके आधार पर कार मालिक का पता लगाया जा रहा है और जल्द ही कार मलिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- भरतपुर सांसद संजना जाटव की सुरक्षा की जिम्मेदारी अब उनके पति के कंधों पर, अलवर SP ने लगाया PSO

Topics mentioned in this article