राजस्थान के इस जिले में हनी ट्रैप का मामला, पूजा के प्रेम-जाल में फंसे दर्जन भर लोग

राजसमंद में ऐसा ही हनी ट्रैप जैसा मामला आया है. जहां एक महिला ने दर्जन भर लोगों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उन्हें चूना लगाया है. वहीं अब उस महिला के खिलाफ लोगों ने कार्रवाई करने की मांग की है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: इन दिनों सोशल मीडिया का प्रचलन बढ़ने के साथ-साथ हनी ट्रैप और ब्लैकमेलिंग के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं हैं. हनी ट्रैप के मामलों में हजारों लोग उनके शिकार होकर अपना सबकुछ गंवा देते हैं. जबकि कुछ मामले तो संगीन अपराधों से भी जुड़े होते हैं. हनी ट्रैप के मामले में कई बार लोग अवसाद का भी शिकार हो जाते हैं और आत्महत्या जैसा कदम तक उठा लेते हैं. इन दिनों राजस्थान में हनी ट्रैप का मामला भी तेजी से बढ़ रही हैं. ताजा मामला राजसमंद का है.

राजसमंद में ऐसा ही हनी ट्रैप जैसा मामला आया है. जहां एक महिला ने दर्जन भर लोगों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उन्हें चूना लगाया है. वहीं अब उस महिला के खिलाफ लोगों ने कार्रवाई करने की मांग की है.

माइंस में काम करने वाले युवाओं को बनाती है शिकार

राजसमंद के दरीबा माइंस इलाके में यह मामला सामने आया है. जहां कथित तौर पर उत्तर प्रदेश से आकर रहने वाली एक पूजा नाम की महिला माइंस में काम करने वाले युवाओं को शिकार बनाकर उनसे पैसे ऐंठने का काम कर रही है. पिछले 5-6 वर्षों से चल रहे इस काले कारोबार में काफी संख्या में लोगों को शिकार बनाकर उनसे रकम ऐंठ चुकी है. इस पूजा नाम की महिला से परेशान सैकड़ों महिला पुरुष आज राजसमंद एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी को ज्ञापन देकर महिला का सत्यापन करने ओर उसके के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

झूठे केस में फंसा कर लगाती है चूना

ग्रामीणों का आरोप है कि यह महिला वर्षों से किराए का कमरा लेकर अकेली रहती है और चौराहे के आसपास घूमती रहती है. वहां आने वाले दरीबा माइंस के धनवान लोगों या उनके युवा पुत्रों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनसे जबरन पैसे की मांग करती है. पैसा नहीं देने पर झूठे केस में फंसा कर बाद में पैसा लेकर समझौता कर लेती है. स्थानीय लोगों के साथ वहां रहने वाले दुकानदार और राहगीर भी उसके झांसे में आ चुके हैं. ग्रामीणों ने एसपी से गुहार लगाई है कि जल्द इस पर कार्रवाई की जाए.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के इस जिले में पकड़ा गया करीब 8 करोड़ का अवैध गांजा, ट्रक में भरे हुए थे 45 कट्टे