विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में बड़ा हादसा, ट्रेलर और टैंकर की भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, जिंदा जला युवक

Major Accident: राजस्थान के सिरोही जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक भीषण हादसा हुआ है. जिसमें एक युवक जिंदा जल गया. हादसे का वीडियो भी सामने आया है. जिसे देखकर दुर्घटना की वीभत्सता का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है.

Read Time: 3 min
राजस्थान में बड़ा हादसा, ट्रेलर और टैंकर की भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, जिंदा जला युवक
सिरोही के भीषण हादसे के बाद मौके पर राहत-बचाव कार्य चलाते पुलिस के जवान.

Sirohi Major Accident: राजस्थान के सिरोही जिले में शनिवार को एक भीषण हादसा हुआ. इस हादसे में एक युवक जिंदा जल गया. मिली जानकारी के अनुसार सिरोही जिले के कांडला हाईवे स्थित गुलाबगंज-सिरोडी मार्ग पर शनिवार दोपहर को एक टैंकर और ट्रेलर की भिड़ंत के बाद भीषण आग लग गई. इन दोनों वाहनों के पीछे चल रहे वाहन से एक अन्य ट्रेलर भी टकरा गया. हादसे में टैंकर चालक की जलने से मौत हो गई. हादसे के कारण कुछ देर तक हाई पर वाहनों की आवाजाही भी थम गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस राहत-बचाव कार्य में जुटी है. 

हादसे के बाद हाइवे पर लगा एक किमी लंबा जाम

बताया गया कि टक्कर के बाद दोनों ही वाहनों से आग के गुब्बार निकलने लगे. सूचना पर अनादरा पुलिस मौक़े पर पहुँची और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. हादसे के बाद हाइवे पर क़रीब एक किलोमीटर लम्बा जाम लग गया. अनादरा थानाधिकारी हिंगलाजदान ने बताया की कांडला हाइवे पर टैंकर और ट्रेलर की टक्कर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर मौजूद भीड़ को दूर किया. ग्रामीणों ने टैंकर से आग बुझाने का प्रयास किया.  घटना की सूचना दमकल को दी गई जिसपर  दमकल के पहुंचने के बाद आग पर क़ाबू पाया गया.

आग पर काबू पाने के बाद टैंकर से एक कंकाल मिला

आग पर क़ाबू पाने के बाद टैंकर में एक कंकाल मिला. अब तक इसकी पहचान नहीं हो पाई है. इसे अनादरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है. प्रत्यक्षदर्शी इकबाल खान ने बताया कि ट्रेलर उसके वाहन के आगे चल रहा था एवं सामने की तरफ़ से आ रहा टैंकर ओवरटेक करते हुए आगे चल रहे ट्रेलर से आमने-सामने टकरा गया. इसके बाद पीछे चल रहा ट्रेलर भी उससे टकरा गया. 

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया- कैसे हुआ हादसा

सामने हुई टक्कर को देख उसने अपना वाहन रोक कर दोनों वाहनों के पास पहुंचा. तब तक ट्रेलर के अंदर के दोनों व्यक्ति बाहर निकल चुके थे. वहीं टैंकर के अंदर से एक व्यक्ति को उसने बाहर निकाल दिया. उनका कहना है कि निकले हुए व्यक्ति ने कहा कि टैंकर में एक और व्यक्ति है. पर जब तक वह वापस पहुंचता तब तक दोनों ही वाहनों में आग लग चुकी थी. फिर भीषण आग में एक युवक की गाड़ी में जलकर मौत हो गई. उसके पहचान की कोशिश की जा रही है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान के सिरोही में भीषण बाइक हादसा, 4 लोगों की हुई मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close