विज्ञापन
Story ProgressBack

Accident News: राजस्थान में भीषण बाइक हादसा, 4 लोगों की हुई मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Bike Accident Rajasthan: सिरोही जिले में मोटरसाइकिल से भीषण दुर्घटना की खबर ने सबको दहशत में डाल दिया है. इसमें 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 3 की हालत नाजुक बनीं हुई है. 

Read Time: 3 min
Accident News: राजस्थान में भीषण बाइक हादसा, 4 लोगों की हुई मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan Bike Accident: राजस्थान में भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है. 2 अलग-अलग स्थानों पर हुए बाइक हादसों से लोगों में भय का महौल है. यह मामला सिरोही जिले के पिंडवाड़ा और कालंद्री थाना क्षेत्र से निकलकर सामने आया है, जहां दो बाइकों के आमने-सामने की भिडंत होने से 4 मोटरसाइकिल सवार कि मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो गए. हादसा गुरुवार की रात का बताया जा रहा है. घटना में घायल बाइक सवारों का उपचार जारी है, जिसमें दो कि स्थिति गंभीर बनीं हुई है.

पहला हादसा पिंडवाड़ा में

पहली घटना पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के आमली हुई. पिण्डवाड़ा थानाधिकारी हमीर सिंह ने बताया कि गांव में एक समाज का कार्यक्रम आयोजित हुआ था. जिसमें एक बाइक सवार कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रहा था और एक शामिल होने जा रहा था. दोनों के बीच आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे की पिंडवाड़ा सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. पिंडवाड़ा पुलिस ने मृतक खाराफली आमली निवासी मुकेश पुत्र मोहनराम और कालू पुत्र चुन्नीलाल के शव को पिंडवाड़ा सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए, जिनका शुक्रवार को पोस्टमार्टम कर परिजनों को शव सौंप दिया. 

हादसे में गंभीर रूप से घायल आमली निवासी रमेश पुत्र सुरेश, प्रकाश पुत्र देवाराम और राजू पुत्र बाबूराम गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल प्रकाश और राजूराम को सिरोही ट्रॉमा सेंटर रेफर किया, जबकि रमेश को गंभीर स्थिति होने पर गुजरात के पालनपुर रैफर किया गया.

दूसरा हादसा कालंद्री थाना क्षेत्र में

उधर कालंद्री थाना क्षेत्र में गुरुवार रात्रि को ही नून और जैला गांव के बीच 2 बाइकों की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में भीनमाल तवाव निवासी कृष्ण कुमार पुत्र भोमा भील और विठन रामसीन निवासी पोपट पुत्र खंगार की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पर कालंद्री थाना अधिकारी उदय सिंह घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने मौका मुआयना करने के बाद शव कालंद्री सरकारी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाए और मृतक के परिजनों को सूचना दी. सूचना पर परिजनों मौके पर पहुंचे कालन्दरी थाना पुलिस ने शुक्रवार को शवों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा.

ये भी पढ़ें- केस की जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत, परिवार में छाई शोक की लहर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close