बाड़मेर: झगड़े के बाद पानी से भरे टांके में कूदी पत्नी, बचाने को कूदा पति भी डूबा; दोनों की मौत

पत्नी अनसी ने आवेश में आकर घर के आगे बने पानी के टांके में छलांग लगा दी. पत्नी को पानी के टांके में डूबता देख पति बाघाराम बचाने के लिए टांके में कूद गया, लेकिन पानी ज्यादा होने से दोनों की डूबने से मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: बाड़मेर के धोरीमन्ना क्षेत्र के लुखू गांव में पति-पत्नी ने पानी से भर टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद धोरीमन्ना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के पीहर पक्ष को सूचना देकर मौके पर बुलाया. परिजनों के पहुंचने के बाद पति-पत्नी के शव को टांके से बाहर निकालकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

किसी बात को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार, लुखू निवासी बाघाराम पुत्र गंगाराम और पत्नी अनसी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद पत्नी अनसी ने आवेश में आकर घर के आगे बने पानी के टांके में छलांग लगा दी. पत्नी को पानी के टांके में डूबता देख पति बाघाराम बचाने के लिए टांके में कूद गया, लेकिन पानी ज्यादा होने से दोनों की डूबने से मौत हो गई. परिवार में बाघाराम की मां और उसकी दो साल की बेटी है.

घटना के वक्त बेटी दादी के साथ पड़ोस में छाछ लेने गई हुई थी. घटना शनिवार दोपहर की है. छाछ लेकर लौटी मृतक की मां को जब बेटे और बहू को घर पर नहीं मिले तो आसपास ढूंढा तो दोनो टांके के अंदर मिले, जिसके बाद मां ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया, लेकिन तब तक दोनों को मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

15 साल पहले पिता ने की थी आत्महत्या

आसपास के लोगों के अनुसार, मृतक बाघाराम गुजरात में मजदूरी करता हैं और शनिवार सुबह की घर लौटा था. सुबह से ही दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों की तीन साल पहले शादी हुई थी. परिवार में मां बेटा-बहू और दो साल की एक बेटी है. बाघाराम के पिता ने 15 साल पहले आत्महत्या कर ली थी.

Advertisement

यह भी पढे़ं- बहन की शादी रुकवाने के लिए 2 युवतियों ने बच्चे के मार डाला, रस्सी से गला घोंट टॉयलेट में छोड़ा शव