विज्ञापन
Story ProgressBack

'मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं, गोगामेड़ी नहीं बचा तू कैसे बचेगा? गैंगस्टर ने व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी

बीकानेर ज़िले के लूणकरणसर में फुटवेयर के कारोबारी रिखब चन्द जैन के पास व्हाट्स एप पर कॉल आया. कॉल करने वाले ने ख़ुद को रोहित गोदारा बता रहा था. उसने व्यापारी को धमकी देते हुए पैसों की मांग की. साथ ही धमकी देते हुए कहा कि ,गोगामेड़ी ही जब नहीं बचा तो तू कैसे बचेगा?

Read Time: 4 min
'मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं, गोगामेड़ी नहीं बचा तू कैसे बचेगा? गैंगस्टर ने व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी
गैंगस्टर रोहित गोदारा (फाइल फोटो)

Gangster Rohit Godara: कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है. अब उसने एक और व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी है. उसके ख़िलाफ़ लूणकरणसर थाने में मामला दर्ज किया गया है. रोहित गोदारा के ख़िलाफ़ 14 सालों में ये 33 वां मामला दर्ज किया गया है.

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने पुर्तगाल कोड से लूणकरणसर के एक व्यापारी को 3 बार व्हाट्स एप पर कॉल किया और 3 बार वॉइस मैसेज भेजे, जिससे व्यापारी और उनका परिवार सहमा हुआ है. 

'पुर्तगाल नंबर से आया कॉल'

बीकानेर ज़िले के लूणकरणसर में फुटवेयर के कारोबारी रिखब चन्द जैन के पास व्हाट्स एप पर 351969139569 नंबरों से कॉल आया. कॉल करने वाले ने ख़ुद को रोहित गोदारा बताते हुए बुकी और हवाला के काम के बारे में बात की. कारोबारी जैन ने पहले तो इसे मज़ाक़ समझा और फ़ोन काट दिया. लेकिन दो मिनट बाद फिर से कॉल आया और कॉलर ने कहा, मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं. डर नहीं लगता है क्या तुम्हें? इतना कहा और फ़ोन काट दिया.

व्हॉट्सएप पर भेजे मैसेज में कहा गया, कई-कई गार्ड रखने वाला सुखदेव ही जब नहीं, बचा तो तू कैसे बचेगा? मामला इतना बढ़ जाने पर रिखब चन्द जैन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. उनका कहना है कि रोहित गोदारा की तरफ़ से पैसों की डिमांड हुई है, लेकिन अमाउंट नहीं बताया गया. 

'पैसों की मांग कर रहा था गैंगस्टर' 

कुछ देर बाद फिर से कॉल आया तो व्यापारी रिखब जैन के पुत्र अमित ने बात कराई. बेटे अमित ने कहा, हमें क्यों परेशान कर रहे हो? रोहित गोदारा हमें क्यों फ़ोन करेगा. इतना कहकर अमित ने फ़ोन काट दिया. उसके बाद उनके फ़ोन पर तीन वॉइस मैसेज आए जिनमें गालियां दी गईं थीं और कारोबारी जैन और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

कारोबारी जैन ने गैंगस्टर रोहित गोदारा की कॉल को पहले मज़ाक़ समझा और फ़ोन काट दिया. लेकिन दो मिनट बाद फिर से कॉल आया और कॉलर ने कहा, 'मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं. डर नहीं लगता है क्या तुम्हें? इतना कहा और फ़ोन काट दिया.'

कॉल के बाद सक्रिय हुई पुलिस 

ये मामला सामने आते ही पुलिस सक्रिय हो गई और इसकी जांच कालू थाना अधिकारी लखबीर सिंह की सौंपी गई है. गौरतलब है की रोहित गोदारा कालू थाने का हिस्ट्री शीटर है. उसके ख़िलाफ़ पिछले 14 सालों में 33 केस दर्ज हो चुके हैं. लूणकरणसर का रहने वाला रोहित गोदारा विदेश में बैठ कर भारत में अपना नेटवर्क चला रहा है.

वह चर्चित सिंगर सिद्धू मूसेवाला, राजू ठेहट और सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त है. उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने एक लाख का इनाम भी घोषित कर रखा है. रोहित गोदारा के ख़िलाफ़ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी है और इंटरपोल से उसकी गिरफ्तारी के लिए मदद भी मांगी गई है. मगर अभी तक वह गिरफ्त से बाहर ही है.

यह भी पढ़ें- जाट आरक्षण आंदोलन: महापड़ाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कही ये बड़ी बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close