विज्ञापन

'वर्दी मुझे दहेज में नहीं मिली, किसी मंत्री-संत्री से नहीं डरता' MLA से विवाद के बाद वायरल हुआ SI रोबिन सिंह का वीडियो

यह वीडियो रोबिन सिंह ने अपने स्थगन आदेश के बाद जारी किया है. कुछ दिन पहले विधायक हरलाल सहारण से रोबिन सिंह का विवाद हुआ था. इसके बाद रोबिन सिंह का तबादला प्रतापगढ़ हो गया था. वहीं इस वीडियो को लेकर अब लोग अपने-अपने तरीके से कयास लगा रहे हैं वही यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर सुर्खियां बटोर रहा है . 

'वर्दी मुझे दहेज में नहीं मिली, किसी मंत्री-संत्री से नहीं डरता' MLA से विवाद के बाद वायरल हुआ SI रोबिन सिंह का वीडियो
परिवहन विभाग के उप निरीक्षक रोबिन सिंह

SI Robin Singh Viral Video: इन दिनों चुरू जिले में एक अधिकारी की खूब चर्चा हो रही हैं. सोशल मीडिया से लेकर चूरू जिले के राजनीतिक गलियारों में भी इस अधिकारी के ही चर्चे हैं. यह अधिकारी जिले के परिवहन विभाग के उप निरीक्षक रोबिन सिंह हैं. रोबिन सिंह हाल ही में स्थानीय विधायक हरलाल सारण से एक चालान को लेकर उलझ गए थे, जिसके बाद से ही उनके नाम की जिले में खूब चर्चा हुई.

'' मैं मरूं तो, मेरा हाथ मूंछों को ताव दे रहा हो''

वहीं अब रोबिन सिंह ने एक वीडियो जारी किया है, जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में रोबिन सिंह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं ''यह वर्दी मुझे दहेज में नहीं मिली, कंपीटिशन फाइट करके हासिल की है, अगर मैं ड्यूटी पर रहूंगा तो कोई गलतफहमी में ना रहे कि बिना फिटनेस और ओवरलोड गाड़ी निकाल लेगा. मैं उनमें से नहीं जो पतली गली से निकल जाऊं, मैं उनमें से हूं जो दरवाजा, खिड़की तोड़ के अंदर आऊं, मेरी ख्वाहिश है जब मैं मरू तो मेरा हाथ मूंछों को ताव दे रहा हो'.

प्रतापगढ़ हो गया ट्रांसफर 

यह वीडियो रोबिन सिंह ने अपने स्थगन आदेश के बाद जारी किया है . इस वीडियो की टाइमिंग को लेकर भी खूब चर्चा है, क्योंकि हाल ही में  स्थानीय विधायक हरलाल सहारण से रोबिन सिंह का विवाद हुआ था. इसके बाद रोबिन सिंह का तबादला प्रतापगढ़ हो गया था. वहीं इस वीडियो को लेकर अब लोग अपने-अपने तरीके से कयास लगा रहे हैं वही यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर सुर्खियां बटोर रहा है . 

क्या है पूरा मामला ? 

दरअसल कुछ दिन पहले चूरू जिले के रतनगढ़ ने के एक ओवरलोड बिना नंबर के ट्रक को पकड़ लिया था. मौके पर मौजूद लोगों ने विरोध करते हुए परिवहन निरीक्षक की गाड़ी का घेराव कर लिया और विधायक हरलाल सहारण को घटना की सूचना दे दी. विधायक हरलाल सहारण मौके पर पहुंचे, जिसके बाद विवाद हो गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में  विधायक हरलाल सहारण सहित कई लोगों ने निरीक्षक की गाड़ी का घेराव कर रखा था. कुछ लोग गाड़ी के आगे लेटने का प्रयास कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के इन दो जिलों में 15 दिन बाद क्यों होती है सावन माह की शुरुआत? जानिए इसके पीछे की वजह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में दोबारा जारी होगी शिक्षकों के तबादले की सूची, मंत्री जोगाराम पटेल ने बताई बड़ी बात 
'वर्दी मुझे दहेज में नहीं मिली, किसी मंत्री-संत्री से नहीं डरता' MLA से विवाद के बाद वायरल हुआ SI रोबिन सिंह का वीडियो
Jaipur Jaigarh Fort rench aerial show Roseau spectators enthralled
Next Article
जयगढ़ फोर्ट में फ्रांसीसी एरियल शो 'रोज़ेओ' ने बिखेरा जादू, दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध
Close