खड़े ट्रक में टकराई दंपत्ति की कार, पत्नी की चल रही थी सांसे, लेकिन लोग बनाते रहे वीडियो

अनूपगढ़ में एक भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद वहां लोग सहायता के बजाए वीडियो बना रहे थे. जबकि महिला की सांसे चल रही थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में एक भीषण सड़क हादसे में एक दंपत्ति की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों हादसे के बाद 45 मिनट तक कार में फंसे रहे. जबकि पत्नी की सांसे चल रही थी. लेकिन वहां मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे. लेकिन किसी ने उन दोनों को कार से निकालने की जहमत नहीं उठाई. मौके पर जब पुलिस आई तो दोनों को निकाला गया. उस वक्त पति कि मौत हो गई थी जबकि महिला की सांसे चल रही थी. लेकिन अस्पताल ले जाने के बाद उसकी भी मौत हो गई.

अनूपगढ़ पुलिस के सीओ अमरजीत चावला ने बताया कि घडसाना-रावला सड़क पर यह भीषण हादसा हुआ. मृतक की दंपत्ति की पहचान हो गयी है. दोनों रावला के गांव 4 केएलएम के निवासी थे.

Advertisement

बच सकती थी महिला की जान

सीओ अमरजीत चावला ने बताया कि मृतक साहबराम अपने ससुराल गांव 6ए में आया हुआ था. गुरुवार (4 जुलाई) दोपहर बाद अपनी पत्नी को कार में लेकर वापिस अपने गांव में आ रहा था. जब उनकी कार गांव 5 पीएसडी के पास पहुंची तो सड़क पर खड़े ट्रक में जा टकराई. टक्कर के दौरान कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. लेकिन किसी ने उन्हें बाहर निकालने की जहमत नहीं दिखाई. करीब आधे घंटे के बाद रावला पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को बाहर निकाला. दोनों को जल्द ही रावला के सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां उन दोनों को मृत घोषित कर दिया गया.

Advertisement

हाालांकि, जानकारी के मुताबिक़ जब दोनों को कार से बाहर निकाला गया तो पत्नी की सांसे चल रही थी. यदि लोग वीडियो बनाने की बजाय दोनों को पहले बाहर निकाल लेते तो शायद एक की जान बच सकती थी. 

Advertisement

तीन साल पहले हुई थी शादी 

मृतक साहबराम के भाई ने बताया कि उसके भाई की शादी करीब तीन साल पहले हुई थी. वह अपनी पत्नी को उसके मायके से वापिस लाने के लिए गया हुआ था. लेकिन वापिस लौटते समय यह हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव मोर्चरी में रखवाए हैं और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किये जायेंगे.

यह भी पढ़ेंः एक साल पहले लव मैरिज करने वाली बेटी को पिता और अन्य परिजनों ने जिंदा जलाया, श्मशान से पुलिस ने बरामद की अधजली लाश

Topics mentioned in this article