सवाई माधोपुर में एसीबी ने जलदाय विभाग के वरिष्ठ सहायक को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एएसपी सुरेंद्र शर्मा के के मुताबिक रसूलपुरा निवासी परिवादी खुर्शीद खान के पिता इशाक मोहम्मद जलदाय विभाग से रिटायर्ड हुए थे. परिवादी के पिताजी के पी एल के जमा पैसे पास करवाने की ऐवज में आरोपी वरिष्ठ सहायक हरिओम गोयल ने 10 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

ACB Action In Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर की एंटी करप्शन ब्यूरो यूनिट ने आज जलदाय विभाग के सहायक कार्यालय में ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया है.  एसीबी की टीम ने जलदाय विभाग के सहायक कार्यालय में कार्यरत वरिष्ठ सहायक हरिओम गोयल को 10 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंग हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में समूची कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

पी एल के जमा पैसे पास करवाने एवज मांगे 10 हजार 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एएसपी सुरेंद्र शर्मा के मुताबिक रसूलपुरा निवासी परिवादी खुर्शीद खान के पिता इशाक मोहम्मद जलदाय विभाग से रिटायर्ड हुए थे. परिवादी के पिताजी के पी एल के जमा पैसे पास करवाने और अन्य रिटायर्ड संबंधित कार्यों को करने के ऐवज में आरोपी वरिष्ठ सहायक हरिओम गोयल ने 10 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी. 

एसीबी कोर्ट भरतपुर में किया जायेगा पेश

इसकी शिकायत परिवादी ने एसीबी कार्यालय में उपस्थित होकर एसीबी अधिकारियों को इसकी शिकायत की थी. एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाया तो आरोपी द्वारा रिश्वत की राशि की मांग की पुष्टि हुई. इस पर शुक्रवार को एसीबी की टीम ने जलदाय विभाग सहायक अभियंता कार्यालय में ही आरोपी को परिवादी से 10 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. एसीबी द्वारा आरोपी वरिष्ठ सहायक हरिओम गोयल को समूची कागजी कार्रवाई के बाद एसीबी कोर्ट भरतपुर में पेश किया जायेगा.

यह भी पढ़ें- अलवर में भाजपा नेता यासीन पहलवान की हत्या, 8 बदमाशों ने घेर कर लोहे की रॉड और हथौड़े से किया था हमला

Advertisement