CMO में तैनात इंस्पेक्टर पिता के सामने ही बेटे ने की हत्या, दिलदहला देने वाला वीडियो आया सामने

मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे ने एक शख्स को क्रिकेट के बल्ले से अपने पिता के सामने ही मौत के घाट उतार दिया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे ने एक शख्स को क्रिकेट के बल्ले से अपने पिता के सामने ही मौत के घाट उतार दिया. बताया जाता है कि यह घटना मंगलवार (2 अप्रैल) की रात की है. पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज शर्मा ने पिता के सामने ही हत्या कर दी. इतना ही नहीं इस घटना के बाद पूरे परिवार ने मिलकर बॉडी को गाड़ी में रखकर अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं अब पुलिस ने क्षितिज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों के मुताबिक, घटना जयपुर के रजनी विहार पार्क के पास की है. वहीं इस पूरे घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. जिसमें पूरी वारदात कैद हो गई है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement

सीसीटीवी में हत्या की वारदात कैद

सीसीटीवी फुटेज में दिखा जा सकता है कि इस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज शर्मा स्कूटी को घर के अंदर खड़ी कर एक बल्ला लेकर बाहर निकलता है. वहीं घर के सामने पैदल टहल रहे एक शख्स को जिसका नाम मोहनलाल सिंधी बताया गया है. उसके सिर पर बल्ले से क्षितिज प्रहार करता है. वह तीन बार लगातार बल्ले से प्रहार करता है, वहीं जब चींखने की आवाज आती है तो पिता प्रशांत शर्मा बाहर आते हैं तब क्षितिज एक बार और उसके सिर पर बल्ले से मारकर मोहनलाल को ढेर कर देता है. यानी पिता के सामने ही बेटे ने हत्या कर दी.

Advertisement
Advertisement

पूरा परिवार मिलकर बॉडी को गाड़ी में डाला

सीसीटीवी फुटेज में यह भी देखा जा रहा है कि हत्या के बाद प्रशांत शर्मा और क्षितिज शर्मा और परिवार के अन्य लोग कार लेकर निकलते हैं. इसके बाद पूरे परिवार की मदद से मोहनलाल के बॉडी को गाड़ी के पिछली सीट पर रखा जाता है. इसके बाद उसे अस्पताल लाया जाता है जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया.

कौन था मृतक मोहनलाल सिंधी

बताया जाता है कि मृतक मोहनलाल सिंधी जगदंबा कॉलोनी में रहता था. वह ठेले पर सब्जी बेचने का काम करता था. बताया जाता है कि वह नशे का आदि था. वहीं मंगलवार को क्षितिज की मोहनलाल सिंधी से किसी तरह की कहा सुनी हुई. जिसके बाद क्षितिज ने उसकी हत्या कर दी.

Topics mentioned in this article