विज्ञापन
Story ProgressBack

CMO में तैनात इंस्पेक्टर पिता के सामने ही बेटे ने की हत्या, दिलदहला देने वाला वीडियो आया सामने

मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे ने एक शख्स को क्रिकेट के बल्ले से अपने पिता के सामने ही मौत के घाट उतार दिया.

CMO में तैनात इंस्पेक्टर पिता के सामने ही बेटे ने की हत्या, दिलदहला देने वाला वीडियो आया सामने

Rajasthan News: राजस्थान में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे ने एक शख्स को क्रिकेट के बल्ले से अपने पिता के सामने ही मौत के घाट उतार दिया. बताया जाता है कि यह घटना मंगलवार (2 अप्रैल) की रात की है. पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज शर्मा ने पिता के सामने ही हत्या कर दी. इतना ही नहीं इस घटना के बाद पूरे परिवार ने मिलकर बॉडी को गाड़ी में रखकर अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं अब पुलिस ने क्षितिज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों के मुताबिक, घटना जयपुर के रजनी विहार पार्क के पास की है. वहीं इस पूरे घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. जिसमें पूरी वारदात कैद हो गई है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सीसीटीवी में हत्या की वारदात कैद

सीसीटीवी फुटेज में दिखा जा सकता है कि इस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज शर्मा स्कूटी को घर के अंदर खड़ी कर एक बल्ला लेकर बाहर निकलता है. वहीं घर के सामने पैदल टहल रहे एक शख्स को जिसका नाम मोहनलाल सिंधी बताया गया है. उसके सिर पर बल्ले से क्षितिज प्रहार करता है. वह तीन बार लगातार बल्ले से प्रहार करता है, वहीं जब चींखने की आवाज आती है तो पिता प्रशांत शर्मा बाहर आते हैं तब क्षितिज एक बार और उसके सिर पर बल्ले से मारकर मोहनलाल को ढेर कर देता है. यानी पिता के सामने ही बेटे ने हत्या कर दी.

पूरा परिवार मिलकर बॉडी को गाड़ी में डाला

सीसीटीवी फुटेज में यह भी देखा जा रहा है कि हत्या के बाद प्रशांत शर्मा और क्षितिज शर्मा और परिवार के अन्य लोग कार लेकर निकलते हैं. इसके बाद पूरे परिवार की मदद से मोहनलाल के बॉडी को गाड़ी के पिछली सीट पर रखा जाता है. इसके बाद उसे अस्पताल लाया जाता है जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया.

कौन था मृतक मोहनलाल सिंधी

बताया जाता है कि मृतक मोहनलाल सिंधी जगदंबा कॉलोनी में रहता था. वह ठेले पर सब्जी बेचने का काम करता था. बताया जाता है कि वह नशे का आदि था. वहीं मंगलवार को क्षितिज की मोहनलाल सिंधी से किसी तरह की कहा सुनी हुई. जिसके बाद क्षितिज ने उसकी हत्या कर दी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
CMO में तैनात इंस्पेक्टर पिता के सामने ही बेटे ने की हत्या, दिलदहला देने वाला वीडियो आया सामने
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;