Jaipur Murder: जयपुर में भारत गैस के गोदाम से मिली युवक की लाश, फॉरेंसिक टीम को मिला धारदार हथियार

फिलहाल फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने का काम कर रही है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है ताकि वारदात के सही कारणों का पता लगाया जा सके.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के करधनी थाना इलाके में भारत गैस के गोदाम से बुधवार सुबह एक युवक की खून से लथपथ लाश बरामद हुई है, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. गोदाम के आसपास रहने वाले लोगों ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को वारदात की जानकारी दी. इसके बाद लोकल थाना पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

मौके से मिला धारदार हथियार

शुरुआत जांच में पता चला है कि यह घटना रात करीब 2:30 बजे के आसपास हुई है. मृतक का नाम कृष्ण बर्मन है. उसके परिजनों ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से अस्वस्थ था और कुछ दिन पहले ही उसका डॉक्टर से चेकअप भी करवाया गया था. मौके से एक धारदार हथियार भी बरामद हुआ है, जिसके चलते आशंका है उसकी हत्या हुई है. हालांकि ये सिर्फ कयास हैं, और अभी साफ तौर पर हत्या/आत्महत्या के बारे में नहीं कहा जा सकता. जांच के बाद ही इस पर तस्वीर साफ हो पाएगी.

जल्द खुलासा कर सकती है पुलिस

फिलहाल फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने का काम कर रही है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है ताकि वारदात के सही कारणों का पता लगाया जा सके. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. आसपास रहने वाले लोग सुबह से ही वारदात वाली जगह पर जमा हो रहे हैं. हालांकि पुलिस ने गोदाम को घेर रखा है और किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है. सूत्रों की मानें तो पुलिस जल्द ही इस केस का खुलासा करते हुए अपना बयान जारी कर सकती है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान की 2 सगी नाबालिग बहनों का हरियाणा में 40 दिन तक हुआ गैंगरेप! किडनैप करके ले गए थे आरोपी

Advertisement