जयपुर में एस्कॉर्ट सर्विस गैंग की 7 लड़कियां, 3 दलाल गिरफ्तार; पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

पुलिस ने दबिश देकर होटल से 3 दलाल व 7 युवतियों को अलग-अलग कमरों से गिरफ्तार किया. देह व्यापार के लिए अलग-अलग राज्यों से लड़कियों को बुलाया गया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: जयपुर में एस्कॉर्ट सर्विस देने वाली गैंग पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया. इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि होटल से तीन युवक व 7 लड़कियों से एस्कॉर्ट सर्विस गिरोह चलाने वालों के बारे में पता चला है. जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं, पुलिस हमला करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है. 

मारपीट करके युवकों से छीने रुपये

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात को दो युवको ने एस्कॉर्ट सर्विस के लिए दो लड़कियों को बुलाया था. दलाल देर रात कार में लड़कियों की सप्लाई देने आए थे. इस दौरान दोनों युवाओं से मारपीट की और रुपए छीन कर ले गए. मारपीट के दौरान एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका इलाज निजी अस्पताल में कराया गया है. इस घटना के बाद पुलिस को एस्कॉर्ट सर्विस की जानकारी मिली. 

Advertisement

पुलिस की गाड़ी टक्कर मार फरार

एस्कॉर्ट सर्विस गैंग के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर दलालों से संपर्क किया और दो लड़कियों को भेजने की बात कही. दलालों ने व्हाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेजी. इसके बाद सादे वर्दी में पुलिस की टीम लड़कियों और दलालों का इंतजार करने लगी. शनिवार को तड़के करीब 4:30 बजे एक कार में कुछ दलाल और दो लड़कियां थी. इस दौरान दलालों ने पुलिस टीम को ग्राहक समझकर हमला कर दिया और लूटने का प्रयास भी किया. जब पुलिस ने उन्हें दबोचने का प्रयास किया तो गाड़ी की टक्कर मारकर भागने में सफल हो गए. इस दौरान पुलिस ने हवाई फायर भी किया.

Advertisement

होटल से 7 युवतियां गिरफ्तार

डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि होटल उमराव हवेली पर पुलिस ने दबिश दी और होटल से 3 दलाल व 7 युवतियों को अलग-अलग कमरों से गिरफ्तार किया. देह व्यापार के लिए अलग-अलग राज्यों से लड़कियों को बुलाया गया था. साथ में असम निवासी एक दलाल सोरीफूल, विवेक धाभाई, सोनू बैरवा को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में सामने आया है कि इस एस्कॉर्ट गेम को संचालित करने वाला कमला नेहरू नगर निवासी कमलेश शर्मा है. उसके अन्य साथी दीपक मीणा, प्रधान गुर्जर, मुकेश चौधरी और कैलाश चंद्र भी शामिल है पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही है.

Advertisement

यह भी पढे़ं- रणथंभौर के शेरबाग होटल को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन के बाद सुरक्षा कड़ी