विज्ञापन

जयपुर में एस्कॉर्ट सर्विस गैंग की 7 लड़कियां, 3 दलाल गिरफ्तार; पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

पुलिस ने दबिश देकर होटल से 3 दलाल व 7 युवतियों को अलग-अलग कमरों से गिरफ्तार किया. देह व्यापार के लिए अलग-अलग राज्यों से लड़कियों को बुलाया गया था.

जयपुर में एस्कॉर्ट सर्विस गैंग की 7 लड़कियां, 3 दलाल गिरफ्तार; पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला
एस्कॉर्ट सर्विस गैंग की 7 लड़कियां गिरफ्तार

Rajasthan News: जयपुर में एस्कॉर्ट सर्विस देने वाली गैंग पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया. इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि होटल से तीन युवक व 7 लड़कियों से एस्कॉर्ट सर्विस गिरोह चलाने वालों के बारे में पता चला है. जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं, पुलिस हमला करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है. 

मारपीट करके युवकों से छीने रुपये

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात को दो युवको ने एस्कॉर्ट सर्विस के लिए दो लड़कियों को बुलाया था. दलाल देर रात कार में लड़कियों की सप्लाई देने आए थे. इस दौरान दोनों युवाओं से मारपीट की और रुपए छीन कर ले गए. मारपीट के दौरान एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका इलाज निजी अस्पताल में कराया गया है. इस घटना के बाद पुलिस को एस्कॉर्ट सर्विस की जानकारी मिली. 

पुलिस की गाड़ी टक्कर मार फरार

एस्कॉर्ट सर्विस गैंग के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर दलालों से संपर्क किया और दो लड़कियों को भेजने की बात कही. दलालों ने व्हाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेजी. इसके बाद सादे वर्दी में पुलिस की टीम लड़कियों और दलालों का इंतजार करने लगी. शनिवार को तड़के करीब 4:30 बजे एक कार में कुछ दलाल और दो लड़कियां थी. इस दौरान दलालों ने पुलिस टीम को ग्राहक समझकर हमला कर दिया और लूटने का प्रयास भी किया. जब पुलिस ने उन्हें दबोचने का प्रयास किया तो गाड़ी की टक्कर मारकर भागने में सफल हो गए. इस दौरान पुलिस ने हवाई फायर भी किया.

होटल से 7 युवतियां गिरफ्तार

डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि होटल उमराव हवेली पर पुलिस ने दबिश दी और होटल से 3 दलाल व 7 युवतियों को अलग-अलग कमरों से गिरफ्तार किया. देह व्यापार के लिए अलग-अलग राज्यों से लड़कियों को बुलाया गया था. साथ में असम निवासी एक दलाल सोरीफूल, विवेक धाभाई, सोनू बैरवा को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में सामने आया है कि इस एस्कॉर्ट गेम को संचालित करने वाला कमला नेहरू नगर निवासी कमलेश शर्मा है. उसके अन्य साथी दीपक मीणा, प्रधान गुर्जर, मुकेश चौधरी और कैलाश चंद्र भी शामिल है पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही है.

यह भी पढे़ं- रणथंभौर के शेरबाग होटल को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन के बाद सुरक्षा कड़ी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Festival Special Train: छठ पूजा-दिवाली पर ट्रेन में वेटिंग टिकट की झंझट खत्म! 500 से अधिक स्पेशल ट्रेनें चलाएगा रेलवे
जयपुर में एस्कॉर्ट सर्विस गैंग की 7 लड़कियां, 3 दलाल गिरफ्तार; पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला
Jaipur Energy Minister Hiralal Nagar high level investigation corruption during the Gehlot government
Next Article
Rajasthan Politics: गहलोत सरकार के समय भ्रष्टाचार की होगी उच्च स्तरीय जांच, ऊर्जा मंत्री का बड़ा बयान
Close