विज्ञापन

जयपुर के होटल हयात रेजीडेंसी में 1 करोड़ 44 लाख रुपए की चोरी से हड़कंप, CCTV में कैद हुई वारदात, देखें कैसे की चोरी

Jaipur Hotel Hyatt Theft Case: जयपुर के होटल हयात से एक करोड़ 44 लाख रुपए की चोरी का एक बड़ा मामला सामने आया है. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी है.

जयपुर के होटल हयात रेजीडेंसी में 1 करोड़ 44 लाख रुपए की चोरी से हड़कंप, CCTV में कैद हुई वारदात, देखें कैसे की चोरी

Jaipur Hotel Hyatt Theft Case: राजस्थान की राजधानी जयपुर से इस वक्त चोरी की एक बड़ी खबर सामने आई है. चोरी जयपुर के फेमस होटल हयात रेजीडेंसी में हुई है. मामले में पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जयपुर के मुहाना थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार होटल हयात रेजीडेंसी से एक करोड़ 44 लाख रुपए की संपत्ति की चोरी हुई है. चोरी की इस बड़ी घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. होटल और उसके आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. 

चोरी का सीसीटीवी फुटेज

चोरी का सीसीटीवी फुटेज

तेलंगाना के सायबराबाद का रहने वाला है पीड़ित परिवार

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार तेलंगाना के सायबराबाद का रहने वाला है. जो जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने आया था. शादी के दौरान ही मंडप के पास से सोने-चांदी के जेवरात और कैश से भरा बैग चोरी हो गया. इस बैग में एक करोड़ 44 लाख रुपए की संपत्ति थी. मामले की शिकायत तेलंगाना के सायबराबाद निवासी कारोबारी नरेश कुमार गुप्ता ने मुहाना थाने में दर्ज कराई है. 

नरेश कुमार गुप्ता तेलंगाना के दवा कारोबारी है. उनके बेटे की शादी जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के तहत हुई. लेकिन इसी दौरान शातिर चोरों ने नरेश के परिवार को बड़ा झटका दे दिया.  

मंडप के पास से गहने और कैश वाला बैग हुआ गायब

मामले में मुहाना थाने के एसआई छगनलाल ने बताया- हैदराबाद में मेडिकल का बिजनेस चलाने वाले तेलंगाना के सायबराबाद निवासी नरेश कुमार गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उनके बेटे साईरमना की शादी जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के तहत हुई. 8 अगस्त को वर-वधू पक्ष के लोग होटल हयात में मौजूद थे. तभी रात करीब 11:30 बजे मंडप के पास से नरेश की पत्नी का सफेद रंग का बैग चोरी हो गया. 

बारात के साथ होटल में घुसा था एक संदिग्ध बच्चा और एक युवक

पीड़ित नरेश ने बताया- चोरी किए बैग में करीब 1.44 करोड़ के गहने-कैश थे. सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर रात 10:10 बजे 13-14 साल का एक लड़का और एक संदिग्ध युवक बारात के साथ होटल में घुसता दिखाई दिया. कुछ देर बाद उसी बच्चे ने मंडप के साथ से गहने और कैश रखे बैग की चोरी की. फिर होटल के एंट्री गेट के पास खड़े साथी युवक के साथ दोनों भाग निकले. 

एडिशनल डीसीपी कर रहे मामले की मॉनिटरिंग

मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है. एडिशनल डीसीपी पारस जैन मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज में दिखे संदिग्ध बच्चे और युवक की तलाश की जा रही है. हालांकि अभी पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा है. पुलिस होटल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी पड़ताल कर रही है. 

यह भी पढ़ें - CM भजनलाल की राज्यपाल से मुलाकात ने बढ़ाई राजस्थान की सियासी हलचल, मंत्रिमंडल में बदलाव जल्द

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"सीएम साहब मेरे घर आइए चूरमा खाकर जाइए", भजनलाल से युवक बोला- मेरी मां ने आपको बुलाया है 
जयपुर के होटल हयात रेजीडेंसी में 1 करोड़ 44 लाख रुपए की चोरी से हड़कंप, CCTV में कैद हुई वारदात, देखें कैसे की चोरी
Alliance Air Flight from Bikaner to Delhi via Jaipur starts, will operate 3 days a week
Next Article
खुशखबरी! बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर फ़्लाइट शुरू, हफ्ते में 3 दिन होगी संचालित; जानें टाइमिंग
Close