Jaipur Viral Video: जयपुर में 3 साल के बच्चे को कार ने रौंदा, सांगानेर की ड्रीम होम कॉलोनी में हुआ हादसा

यह घटना सांगानेर थाना इलाके में सीताबाड़ी की है, जहां बीते रविवार को दोपहर करीब 1 बजे ड्रीम होम कॉलोनी में से एक नेक्सॉन गाड़ी निकल रही थी. तभी सामने से सड़क पर आ रहा एक छोटा बच्चा गाड़ी के नीचे आ गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में 3 साल के बच्चे को कार से कुचलने का खौफनाक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह हादसा कॉलोनी के मेन गेट पर उस वक्त हुआ जब ड्राइवर कार को बाहर निकाल रहा था. इसी दौरान घर के बाहर खेल रहा बच्चा कार के नीचे आ गया. जब तक चालक कुछ समझ पाता, कार का टायर बच्चे के ऊपर चढ़ चुका था, जिस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

सांगानेर की ड्रीम होम कॉलोनी में हादसा

घटना सांगानेर थाना इलाके में सीताबाड़ी की है, जहां बीते रविवार को दोपहर करीब 1 बजे ड्रीम होम कॉलोनी में से एक नेक्सॉन गाड़ी निकल रही थी. तभी सामने से सड़क पर आ रहा एक छोटा बच्चा गाड़ी के नीचे आ गया. गाड़ी वाले ने मौके पर ही वाहन रोक दिया, लेकिन तब तक बच्चा कुचल गया था और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद कार चालक ने माथा पकड़ लिया और लोगों ने गाड़ी चालक को फिर से कॉलोनी के अंदर गाड़ी खड़ी करवा कैद कर लिया. 

बिहार का रहले वाला है पीड़ित परिवार

यही नहीं एंट्री गेट पर ताला जड़कर मौके पर ही लोग बैठ गए और एक्सीडेंट के बारे में थाना पुलिस को सूचना दी. सांगानेर थाना इंचार्ज किशन लाल ने बताया कि कॉलोनी से कार निकालते वक्त वहां खेल रहे बच्चे को कार ने कुचल दिया, जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई. पीड़ित परिवार बिहार के रहने वाला है और यहां मजदूरी करते हैं. बच्चे का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं एक्सीडेंट इन्वेस्टिगेशन टीम को गाड़ी जब्त कर कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- देश का पहला रेलवे ट्रैक जहां लागू होगा कवच 4.0, दोपहर बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव लेंगे ट्रायल रन

Advertisement