Jaisalmer: युवक के पैर तोड़कर फरार होने किडनैपर्स को परिजनों ने पीटा, पुलिस करती रही बीच-बचाव

करीब 50 KM तक गाड़ी में और करीब 4-5 KM रेगिस्तान की रेत में पैदल पीछा करके पुलिस ने किडनैपर को पकड़ लिया. लेकिन इस बीच पीड़ित युवक पुष्पेंद्र के परिजन व रिश्तेदार वहां पहुंच गए और किडनैपर्स की जमकर धुनाई कर दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान के सरहदी जिले जैसलमेर में एक सप्ताह में किडनैपिंग का दूसरा मामला सामने आया है. थईयात गांव के कुछ युवकों ने पूर्व से चल रहे विवाद के चलते रेकी करके एक युवक को किडनैप कर लिया. इसके बाद चलते टेम्पो में युवक से मारपीट की गई और उसके पैर तोड़कर किडनैपिंग स्थल से 15 KM दूर सड़क पर ही फेंक दिया गया. 

किडनैपर्स से परिजनों ने की मारपीट

जब किडनैपिंग की सूचना पुलिस तक पहुंची तो एक टीम उनकी तलाश में जुट गई. करीब 50 KM तक गाड़ी में और करीब 4-5 KM रेगिस्तान की रेत में पैदल पीछा करके पुलिस ने किडनैपर को पकड़ लिया. लेकिन इस बीच पीड़ित युवक पुष्पेंद्र के परिजन व रिश्तेदार वहां पहुंच गए और किडनैपर्स की जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोगों की भीड़ कुछ युवकों को जमीन पर पटककर पिटती हुई नजर आ रही है. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी लोगों को ऐसा करने से रोकते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

15 अगस्त की शाम को हुई वारदात

एसपी जैसलमेर सुधीर चौधरी ने बताया कि ये घटना 15 अगस्त देर शाम की है. थईयात फांटा पर युवक पुष्पेंद्र सिंह का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया था और फिर उसे सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए थे. इसके बाद जब पुलिस को सूचना मिली तो पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी गई और तकनीकी मदद से किडनैपर की मौजूदगी का पता लगाया गया. बदमाशों की खूहड़ी इलाके में लॉकेशन मिलने के बाद टीम उन्हें पकड़ने के लिए रवाना हो गई और कड़ी मशक्कत के बाद अपहरण करने वाले तीन आरोपियों प्रवीण सिंह, फतेह सिंह व विक्रम भील को को पकड़ लिया.

Advertisement

मारपीट करने वालों पर भी मामला दर्ज

एसपी ने आगे बताया कि इसी दौरान पीड़ित के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बदमाशों की पिटाई करने के साथ ही उनकी गाड़ी भी तोड़ दी. पुलिस ने जैसे तैसे करके किडनैपर को छुड़ाकर लाए. सोशल मीडिया पर किडनैपर के साथ मारपीट को लेकर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस थाना खुहड़ी में किडनैपर के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया. वहीं पीड़ित पुष्पेंद्र सिंह का जवाहिर हॉस्पिटल में इलाज जारी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ताश की तरह बिखर गई कार, 4 घायलों में 1 की हालत गंभीर