अतिक्रमण हटाने में जालोर कलेक्टर ट्रोल, यूजर बोले-साहब! कितने नंबर का चश्मा पहनते हो

Jalore Encroachment: जालोर में अतिक्रमण हटाने के मामले में कलेक्टर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. आहोर के ओडवाड़ा में अतिक्रमण हटाने को लेकर कलेक्टर ने ट्वीट किया, महिलाओं-बच्चों से कोई दुर्व्यवहार नहीं किया गया. इस पर यूजर ने प्रतिक्रियाएं दीं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
जालोर में अतिक्रमण हटाने के दौरान हल्का बल प्रयोग करके प्रदर्शनकारियों को हटाया. डीएम ने ट्वीट किया. इसके बाद यूजर ने ट्रोल कर दिया.

Jalore Encroachment: राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश पर प्रशासन ने गुरुवार के अतिक्रमण हटाया. इस ग्रमीणों ने विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके प्रदर्शनकारियों को हटाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कांग्रेस ने भजनलाल सरकार को घेरा.

जालोर कलेक्टर ने किया ट्वीट 

इसके बाद जालोर कलेक्टर ने सोशल मीडिया X पर ट्वीट में लिखा कि माननीय उच्च न्यायालय के पालना प्रशासन कर रहा ओडवाड़ा में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही-जिला कलेक्टर किसी भी आवासीय पर नहीं की गई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई. नह महिलाओं और बच्चों के साथ कोई दुर्व्यवहार और बल प्रयोग किया गया.

Advertisement

जालोर में अतिक्रमण हटाने के मामले में यूजर ने जालोर कलेक्टर को ट्रोल कर दिया.

जालोर कलेक्टर के ट्वीट पर 300 प्रतिक्रियाएं आईं 

इस ट्वीट पर यूजर ने ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने CMO को अंधेरे में रखने के आरोप लगाए. एक यूजर ने लिखा, "साहब! आप कितने नंबर के चश्में पहनते हो." दूसरे यूजर ने लिखा कि वीडियो में क्या दिख रहा है. एक और यूजर ने लिखा कि पूरा वीडियो आराम से सहूलियत से देखे मानीनय महोदया जी. इस पर करीब 300 से ज्यादा प्रतिक्रियाएं आईं. 250 लोगों ने कलेक्टर के इस ट्वीट को पसंद भी किया. CMO को अंधेरे में रखने के लगाए आरोप, तो किसी ने चश्मे के नंबर को लेकर की टिप्पणी, बयान पर आई 300 से ज्यादा प्रतिक्रियाएं, हालांकि 250 लोगों ने इस ट्वीट को पसंद भी किया!

Advertisement

राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई हुई  

राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश पर गुरुवार को एक बार फिर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू हुई. पहले दिन अतिक्रमण में शामिल दो दीवारों को बुलडोजर से गिराया गया. इससे पहले अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के विरोध में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान वहां मौजूद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाया. इस कार्रवाई को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. कांग्रेस सरकार ने राजस्थान की भजनलाल सरकार पर हमलावर हो गई. 

Advertisement

दो भाइयों की लड़ाई में मामला हाईकोर्ट पहुंचा

मुताबिक ओड़वाड़ा गांव में दो भाइयों के बीच हुए विवाद के बाद एक पक्ष ने उच्च न्यायालय चला गया. गांव में ओरण में अतिक्रमण होने का मामला दायर किया गया था. इसकी जांच पड़ताल के बाद न्यायालय ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के आदेश बीते वर्ष भी दिए थे. उस दौरान प्रशासन ने 67 कच्चे अतिक्रमण हटाए गए थे. 

यह भी पढ़ें: NDTV ऑफिस पहुंचे रविंद्र भाटी, इलेक्शन फंडिंग, देशद्रोह के आरोप और हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार पर खुलकर की बातचीत