विज्ञापन
Story ProgressBack

अतिक्रमण हटाने में जालोर कलेक्टर ट्रोल, यूजर बोले-साहब! कितने नंबर का चश्मा पहनते हो

Jalore Encroachment: जालोर में अतिक्रमण हटाने के मामले में कलेक्टर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. आहोर के ओडवाड़ा में अतिक्रमण हटाने को लेकर कलेक्टर ने ट्वीट किया, महिलाओं-बच्चों से कोई दुर्व्यवहार नहीं किया गया. इस पर यूजर ने प्रतिक्रियाएं दीं.

अतिक्रमण हटाने में जालोर कलेक्टर ट्रोल, यूजर बोले-साहब! कितने नंबर का चश्मा पहनते हो
जालोर में अतिक्रमण हटाने के दौरान हल्का बल प्रयोग करके प्रदर्शनकारियों को हटाया. डीएम ने ट्वीट किया. इसके बाद यूजर ने ट्रोल कर दिया.

Jalore Encroachment: राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश पर प्रशासन ने गुरुवार के अतिक्रमण हटाया. इस ग्रमीणों ने विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके प्रदर्शनकारियों को हटाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कांग्रेस ने भजनलाल सरकार को घेरा.

जालोर कलेक्टर ने किया ट्वीट 

इसके बाद जालोर कलेक्टर ने सोशल मीडिया X पर ट्वीट में लिखा कि माननीय उच्च न्यायालय के पालना प्रशासन कर रहा ओडवाड़ा में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही-जिला कलेक्टर किसी भी आवासीय पर नहीं की गई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई. नह महिलाओं और बच्चों के साथ कोई दुर्व्यवहार और बल प्रयोग किया गया.

जालोर में अतिक्रमण हटाने के मामले में यूजर ने जालोर कलेक्टर को ट्रोल कर दिया.

जालोर में अतिक्रमण हटाने के मामले में यूजर ने जालोर कलेक्टर को ट्रोल कर दिया.

जालोर कलेक्टर के ट्वीट पर 300 प्रतिक्रियाएं आईं 

इस ट्वीट पर यूजर ने ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने CMO को अंधेरे में रखने के आरोप लगाए. एक यूजर ने लिखा, "साहब! आप कितने नंबर के चश्में पहनते हो." दूसरे यूजर ने लिखा कि वीडियो में क्या दिख रहा है. एक और यूजर ने लिखा कि पूरा वीडियो आराम से सहूलियत से देखे मानीनय महोदया जी. इस पर करीब 300 से ज्यादा प्रतिक्रियाएं आईं. 250 लोगों ने कलेक्टर के इस ट्वीट को पसंद भी किया. CMO को अंधेरे में रखने के लगाए आरोप, तो किसी ने चश्मे के नंबर को लेकर की टिप्पणी, बयान पर आई 300 से ज्यादा प्रतिक्रियाएं, हालांकि 250 लोगों ने इस ट्वीट को पसंद भी किया!

राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई हुई  

राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश पर गुरुवार को एक बार फिर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू हुई. पहले दिन अतिक्रमण में शामिल दो दीवारों को बुलडोजर से गिराया गया. इससे पहले अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के विरोध में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान वहां मौजूद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाया. इस कार्रवाई को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. कांग्रेस सरकार ने राजस्थान की भजनलाल सरकार पर हमलावर हो गई. 

दो भाइयों की लड़ाई में मामला हाईकोर्ट पहुंचा

मुताबिक ओड़वाड़ा गांव में दो भाइयों के बीच हुए विवाद के बाद एक पक्ष ने उच्च न्यायालय चला गया. गांव में ओरण में अतिक्रमण होने का मामला दायर किया गया था. इसकी जांच पड़ताल के बाद न्यायालय ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के आदेश बीते वर्ष भी दिए थे. उस दौरान प्रशासन ने 67 कच्चे अतिक्रमण हटाए गए थे. 

यह भी पढ़ें: NDTV ऑफिस पहुंचे रविंद्र भाटी, इलेक्शन फंडिंग, देशद्रोह के आरोप और हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार पर खुलकर की बातचीत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'वर्दी मुझे दहेज में नहीं मिली, किसी मंत्री-संत्री से नहीं डरता' MLA से विवाद के बाद वायरल हुआ SI रोबिन सिंह का वीडियो
अतिक्रमण हटाने में जालोर कलेक्टर ट्रोल, यूजर बोले-साहब! कितने नंबर का चश्मा पहनते हो
'Sir Tan Se Juda' slogan in front of Ajmer Dargah Case, All 6 accused including Khadim Gauhar Chishti acquitted
Next Article
अजमेर दरगाह के सामने 'सिर तन से जुदा' नारे के मामले में सुनवाई पूरी, खादिम गौहर चिश्ती सहित सभी 6 आरोपी बरी
Close
;