विज्ञापन

झाबर सिंह खर्रा के बयान से मचेगा बवाल, कहा- '2-3 से ज्यादा बच्चे हो तो नहीं मिलेगी सरकारी सुविधा!' वीडियो वायरल

झाबर सिंह खर्रा ने मीडिया से बात की इस दौरान उन्होंने कहा कि यह कटु सत्य है कि जनसंख्या बढ़ेगी तो संसाधन घटेंगे. ऐसे में सभी जगह समस्या होगी.

झाबर सिंह खर्रा के बयान से मचेगा बवाल, कहा- '2-3 से ज्यादा बच्चे हो तो नहीं मिलेगी सरकारी सुविधा!' वीडियो वायरल
Jhabar Singh Kharra

Rajasthan Politics: राजस्थान के पाली जिला प्रभारी मंत्री और प्रदेश के PWD मंत्री झाबर सिंह खर्रा (Jhabar Singh Kharra) का एक बयान खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि 2 या 3 से ज्यादा बच्चे हो तो उन्हें सरकारी सुविधा नहीं मिलेगी. ऐसा कानून तैयार किया जा रहा है. झाबर सिंह खर्रा राज्य के परिवर्तित बजट में पाली जिले के लिए की गई घोषणाओं के संबंध में रविवार (14 जुलाई) को जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक बुलाई थी. जिसमें बजट की घोषणाओं को धरातल पर उतारने के लिए रोडमैप तैयार करने के लिए बैठक ली. इसमें सभी विभागों के अधिकारियों से घोषणा और योजना की जानकारी ली. 

वहीं मंत्री जी ने अधिकारियों से बजट घोषणाओं के क्रियान्वयन में किसी तरह की ढिलाई नहीं बरती जाए. इसके लिए नियमित रूप से मॉनिटरिंग करने का निर्देश दिया और चेतावनी दी कि किसी तरह की लापरवाही नहीं हो वरना इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

2-3 से ज्यादा बच्चे हैं तो नहीं मिलेगा सरकारी लाभ

अधिकारियों के साथ बैठक के बाद झाबर सिंह खर्रा ने मीडिया से बात की इस दौरान उन्होंने कहा कि यह कटु सत्य है कि जनसंख्या बढ़ेगी तो संसाधन घटेंगे. ऐसे में सभी जगह समस्या होगी. उन्होंने इस समस्या को लेकर कहा कि

अब भारत सरकार के स्तर पर कानून लाने का प्रयास चल रहा है कि अब 2 या 3 से ज्यादा बच्चे हैं, उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं दिया जाएगा. इस तरह का कानून जल्द ही देश में देखने को मिलेगा.

राजस्थान में उपचुनाव में बीजेपी वापसी करेगी

झाबर सिंह खर्रा ने दावा किया है कि राजस्थान में होने वाले 5 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में उनकी पार्टी वापसी करेगी. उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव में नुकसान के कई कारण रहे.

उन्होंने हार के कारण बताते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ता ओवर कॉन्फिडेंस में थे. चुनाव में जितनी मेहनत करनी चाहिए थी, उतनी नहीं की गई. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के समय भ्रम फैलाया, उसे समय पर दूर नहीं कर पाए. 

एकल पट्टा जारी करने में हुई धांधली में समिति का गठन

एकल पट्टा जारी करने में हुई धांधली को लेकर भी झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि इस मामले की जांच के लिए समिति का गठन किया है. इसका अध्यक्ष सेवानिवृत्त न्यायाधीश को बनाया है. ताकि मामले की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

य़ह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: सचिन पायलट पर राजस्थान के ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का हमला, बोले- 5 साल उनकी क्या दुर्दशा हुई...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
झाबर सिंह खर्रा के बयान से मचेगा बवाल, कहा- '2-3 से ज्यादा बच्चे हो तो नहीं मिलेगी सरकारी सुविधा!' वीडियो वायरल
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close